37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्यप्रदेश में बोले अमित शाह – विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतना लक्ष्य

होशंगाबाद (मध्यप्रदेश) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मध्यप्रदेश में होनेवाले विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतकर आंधी उत्पन्न करें, ताकि वर्ष 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में इसे सूनामी में बदला जा सके. प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटें हैं और इस साल 28 […]

होशंगाबाद (मध्यप्रदेश) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मध्यप्रदेश में होनेवाले विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतकर आंधी उत्पन्न करें, ताकि वर्ष 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में इसे सूनामी में बदला जा सके.

प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटें हैं और इस साल 28 नवंबर को चुनाव होना है. भाजपा पिछले करीब 15 साल से प्रदेश में सत्ता में है और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस इसे लगातार चौथी बार सत्ता में आने से रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. शाह ने कहा, मध्यप्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में विजय इतनी प्रचंड हो कि इस विजय से ऐसी आंधी उत्पन्न हो जो वर्ष 2019 सूनामी में बदल दे और वह सूनामी बंगाल, ओड़िशा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु एवं केरल के साथ पूरे भारत वर्ष के अंदर भाजपा का झंडा फहराये.

जनसंघ से लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी को मजबूत बनाने के लिए किये गये प्रयासों को याद करते हुए उन्होंने कहा, हम मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐसी विजय बनायें, जो बाद में 2019 का विजय और इसके बाद 50 साल तक पंचायत से लेकर संसद तक भाजपा का झंडा फहराता रहे. ऐसी विजय चाहिए और ऐसी विजय प्राप्त करनी है. सीधी-साधी विजय नहीं चलेगी. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश के चुनाव में विरोधी दल कितनी भी ताकत लगा लें, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं की ताकत के सामने उनकी दाल गलनेवाली नहीं है.

शाह ने कहा, भाजपा नेताओं की पार्टी नहीं है. यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है. भाजपा का बूथ और शक्ति केंद्र का अध्यक्ष ही भाजपा का मालिक होता है. पार्टी के लिए अपने द्वारा किये गये कामों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, वर्ष 1982 में मैं भी एक ऐसे अंतिम पंक्ति में बैठा करता था. यह वह महान पार्टी है जो पोस्टर चिपकानेवाले को भी अध्यक्ष बनने का मौका देती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए शाह ने कहा, गरीब से गरीब परिवार में जन्म लेनेवाले चायवाले का बेटा सबसे बड़े लोकतंत्र का नाम विश्व में रोशन कर रहा है. यह भाजपा में ही संभव है किसी और दल में नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें