37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले मनोहर पर्रिकर- क्‍या राहुल गांधी को भी सर्जिकल स्ट्राइक के लिए ले जाना चाहिए था ?

पणजी : अग्नाशय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए तीन महीने तक अमेरिका में रहने के बाद पिछले महीने स्वदेश लौटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सोमवार को संबोधित किया. संबोधन के दौरान पर्रिकर कई बार भावुक भी हुए. हालांकि कार्यकता सम्‍मेलन में उन्‍होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला और सर्जिकल […]

पणजी : अग्नाशय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए तीन महीने तक अमेरिका में रहने के बाद पिछले महीने स्वदेश लौटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सोमवार को संबोधित किया. संबोधन के दौरान पर्रिकर कई बार भावुक भी हुए.

हालांकि कार्यकता सम्‍मेलन में उन्‍होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला और सर्जिकल स्‍ट्राइक पर हो रहे हमले का करारा जवाब भी दिया. देश के पूर्व रक्षा मंत्री ने बताया, सर्जिकल स्ट्राइक की सबसे महत्वपूर्ण बात थी उसकी प्राइवेसी. केवल पीएम, मैं, सेना प्रमुख और डीजीएमओ की इसकी जानकारी थी. इसके अलावा कोर कमांडर, आर्मी कमांडर और इसे अंजाम देने वाले लोगों को थी इसकी जानकारी.

उन्‍होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, विपक्षी पार्टियां सर्जिकल स्ट्राइक होने पर ही सवाल उठाता है. इनकी नेगेटिविटी देखिए, क्या मुझे सर्जिकल स्ट्राइक के वक्त विपक्ष को भी साथ ले जाना चाहिए? क्या मुझे आर्मी को यह कहना चाहिए था कि राहुल गांधी को भी सर्जिकल स्ट्राइक के लिए ले जाना चाहिए था.

* पर्रिकर के आंखों में आया आंसू

अमेरिका में इलाज कराकर लौटने के बाद पहली बार भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते समय गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भावुक हो गये. पर्रिकर ने रुंधे गले और आंखों में आंसू के साथ कहा , जब मैं आपको संबोधित करने के लिए उठा तो मेरी आंखों में आंसू थे. मैं पिछले चार महीने से पार्टी कार्यकर्ताओं से नहीं मिला हूं. मुझे उम्मीद है कि मॉनसून के बाद मैं कम – से – कम कुछ गांवों का दौरा करूंगा और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा. पर्रिकर जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो वहां मौजूद करीब 2000 लोगों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें