37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवादा : होलिका दहन की शाम शिक्षक की हत्या, अपराधी फरार

नवादा : होलिका दहन की शाम पुरानी रंजिश को लेकर एक शिक्षक की हत्या कर दी गई. जिले के नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव धोखे से घर से बुलाकर एक शिक्षक को जमकर पिटाई करने के बाद जहर देकर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है. मृतक मयूरध्वज प्रसाद सिंह के पुत्र […]

नवादा : होलिका दहन की शाम पुरानी रंजिश को लेकर एक शिक्षक की हत्या कर दी गई. जिले के नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव धोखे से घर से बुलाकर एक शिक्षक को जमकर पिटाई करने के बाद जहर देकर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है.

मृतक मयूरध्वज प्रसाद सिंह के पुत्र ने बताया की गांव के ही सतीश सिंह के साथ उनका पुराना विवाद चल रहा था. होलिका दहन की शाम वह उसके पिताजी को घर से बुलाकर लेकर गए, जिसमें पुराने विवाद को सुलह कर देने की बात कही गई थी. इसी को लेकर उनके पिता घर से निकले.

मृतक के पुत्र ने बताया कि उनके जाने के कुछ देर ही हुआ, तभी पास में रहे चिमनी के भट्टे के समीप से उनके पिता की चीख-पुकार की आवाज़ आयी. जहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि सतीश सिंह एवं उनके गुर्गे उनके पिता को बुरी तरह से पीट रहे हैं. जब तक लोग उनको बचाने की कोशिश करते अपराधियों ने जबरन जहर खिलाकर शिक्षक की हत्या कर दी.

आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जहां पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में सभी अभियुक्त फरार है, समाचार लिखे जाने तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें