37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज से खुलेगा सबरीमाला मंदिर, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ महिलाओं ने रोकी बस और कारें, तनाव

तिरुवनंतपुरम : सबरीमाला मंदिर में सभी आयुवर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को मंदिर के द्वार खुलने जा रहे हैं. विरोध में लोगों ने ‘सामूहिक आत्महत्या’ और अवरोध पैदा करने तक की धमकी दी है. हालात को सुलझाने के लिए त्रावणकोर देवस्वम बोर्ड (टीडीबी) के […]

तिरुवनंतपुरम : सबरीमाला मंदिर में सभी आयुवर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को मंदिर के द्वार खुलने जा रहे हैं.
विरोध में लोगों ने ‘सामूहिक आत्महत्या’ और अवरोध पैदा करने तक की धमकी दी है. हालात को सुलझाने के लिए त्रावणकोर देवस्वम बोर्ड (टीडीबी) के अंतिम प्रयास बेकार रहे जहां पंडालम शाही परिवार और अन्य पक्षकार इस मामले में बुलायी गयी बैठक को छोड़कर चले गये.
पुनर्विचार याचिका दाखिल करने के मुद्दे पर बातचीत करने में बोर्ड की अनिच्छा से ये लोग निराश दिखे. इस बीच, सैकड़ों महिला श्रद्धालुओं ने मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग पर जाकर महिलाओं को मंदिर से करीब 20 किलोमीटर पहले रोकने का प्रयास किया. लड़कियों और महिलाओं की बसें और निजी वाहन रोके और उन्हें यात्रा नहीं करने के लिए मजबूर किया.
केरल के एक सांसद ने केंद्र से अध्यादेश लाने का आग्रह किया
सबरीमाला क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले एक लोकसभा सांसद एंटो एंटोनी ने केंद्र से सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अध्यादेश लाने की मांग की है. इससे पहले उन्होंने फैसले के विरोध में धरना भी दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें