Advertisement

nalanda

  • Aug 14 2019 7:01PM
Advertisement

नहाने के दौरान तालाब में डूबने से तीन बहनों की मौत, मृतकों के आश्रित को मिला चार लाख का चेक

नहाने के दौरान तालाब में डूबने से तीन बहनों की मौत, मृतकों के आश्रित को मिला चार लाख का चेक
सदर अस्पताल में रोते बिलखते परिजन.

बिहारशरीफ : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी गांव के समीप तालाब में डूबने से तीन बहनों की मौत हो गयी. तीनों बच्चियों की उम्र छह से दस वर्ष के बीच है. रक्षाबंधन से एक दिन पूर्व हुए हादसे से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तुंगी गांव से तीनों बहनें एक अन्य बच्ची के साथ नहाने के लिए तालाब गयी थी. सभी बच्चियां एक साथ तालाब में नहाने लगी. देखते ही देखते प्रिया तालाब के गहरे पानी में चली गयी. प्रिया को डूबता देख पूजा, दामिनी और एक अन्य लड़की भी बचाने के प्रयास में गहरे पानी में चली गयीं और डूब गयी. 

इधर, घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण तालाब की ओर दौड़े और सभी को बाहर निकाला. इस बीच, तीनों बहनों की मौत हो चुकी थी. हालांकि, एक लड़की को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. हादसे की सूचना मिलने पर दल-बल के साथ सदर एसडीओ जर्नादन प्रसाद अग्रवाल, सदर सीओ अरुण कुमार सिंह और दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. इसके बाद शवों को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल लाया. सीओ ने बताया कि मृतकों के आश्रित को चार-चार लाख रुपये का चेक उपलब्ध कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में तुंगी गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह की छह वर्षीया पुत्री प्रिया कुमारी एवं दस वर्षीया पुत्री पूजा कुमारी है. दोनों सगी बहनें हैं. वहीं, उनकी चचेरी बहन दामिनी धर्मेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह की बेटी है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement