26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेड कांस्टेबल को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

बिहारशरीफ : सड़क हादसे में बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौके पर मौत हो गयी. यह घटना बुधवार की दोपहर दीपनगर थाने के पावा गांव के समीप घटी. मृतक मानपुर थाना के प्रभु बिगहा गांव निवासी 44 वर्षीय रामजन्म प्रसाद थे. वर्तमान में रामजन्म वैशाली जिले के रुस्तमपुर ओपी में हेड कांस्टेबल के पद पर […]

बिहारशरीफ : सड़क हादसे में बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौके पर मौत हो गयी. यह घटना बुधवार की दोपहर दीपनगर थाने के पावा गांव के समीप घटी. मृतक मानपुर थाना के प्रभु बिगहा गांव निवासी 44 वर्षीय रामजन्म प्रसाद थे. वर्तमान में रामजन्म वैशाली जिले के रुस्तमपुर ओपी में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे. परिजनों ने बताया कि रामजन्म ओपी से अवकाश लेकर अपने गांव आये हुए थे. वह बुधवार को अपने बाइक पर सवार होकर घर से ड्यूटी के लिए रुस्तमपुर ओपी जा रहे थे.

लेकिन इसी दौरान रास्ते में पावा गांव के समीप तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रैक्टर ने उन्हें बुरी तरह से रौंद दिया. हादसे के तुरंत बाद उनकी मौत हो गयी. जबकि साथ रहे एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी हो गया. बता दें कि रामजन्म वर्ष 1999 में बिहार पुलिस की सेवा में आये थे. मृतक रामजन्म की कुल चार संतानों में दो पुत्र एवं दो पुत्री हैं. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.
इधर, हादसे की सूचना पाकर दीपनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शव को सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराकर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना को अंजाम देकर वाहन समेत फरार ट्रैक्टरचालक की पहचान में पुलिस जुटी है.
सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, एक गंभीर
परवलपुर. हरप्रसाद बिगहा गांव में पिकअप की चपेट में आने से एक 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि काली केवट के पुत्र रघुनी केवट व राजकुमार केवट के पुत्र रणवीर केवट घर से पैदल परवलपुर बाजार आ रहा था. तभी पीछे से आ रहे पिकअप ने दोनों को कुचलते हुए भाग निकला. पुलिस दोनों को पीएचसी परवलपुर लायी, जहां से रघुनी केवट को बिहारशरीफ रेफर कर दिया. लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें