27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप, एकंगर से पटना ले जाते समय रास्ते में हो गयी मौत

बिहारशरीफ/ एकंगरसराय : ससुरालवालों ने दहेज की खातिर एक विवाहिता को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसे एकंगरसराय जहानाबाद रोड में लाकर छोड़ दिया. यह घटना रविवार को घटी. मृतका पटना जिले के मसौढ़ी थाने के बद्री बिगहा गांव निवासी उमेश कुमार की 26 वर्षीया पत्नी सुलेखा देवी है. आसपास के लोगों ने महिला की गंभीर स्थिति […]

बिहारशरीफ/ एकंगरसराय : ससुरालवालों ने दहेज की खातिर एक विवाहिता को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसे एकंगरसराय जहानाबाद रोड में लाकर छोड़ दिया. यह घटना रविवार को घटी.

मृतका पटना जिले के मसौढ़ी थाने के बद्री बिगहा गांव निवासी उमेश कुमार की 26 वर्षीया पत्नी सुलेखा देवी है. आसपास के लोगों ने महिला की गंभीर स्थिति में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर एकंगरसराय थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की.
चिकित्सकों ने सुलेखा को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी. इधर, मृतका के पिता व एकंगरसराय थाने के रूचनपुरा गांव निवासी कपिल प्रसाद ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री सुलेखा की शादी 10 वर्ष पूर्व पटना जिले के मसौढ़ी थाने के बद्री बिगहा गांव निवासी उमेश प्रसाद के साथ की थी.
शादी के कुछ वर्षों के बाद सुलेखा का पति उमेश प्रसाद, सास, ससुर एवं ननद सुलेखा को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. मृतका के चचेरे भाई विनोद कुमार ने बताया कि उनकी बहन सुलेखा को ससुरालवालों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उसे एकंगरसराय- जहानाबाद रोड में बेहोशी की अवस्था में लाकर छोड़ दिया.
इधर, सुलेखा की मौत की सूचना पाकर सोमवार को मौके पर थाना पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें