22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दहेज के लिए नवविवाहिता की जला कर हत्या

बिहारशरीफ : लहेरी थाने के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में ससुरालवालों द्वारा दहेज के लिए एक विवाहिता को जला कर हत्या किये जाने की सूचना मिली है. मृतका की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 24 वर्षीया सुधा देवी के रूप में की गयी है.बता दें कि मृतका का ससुराल बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में […]

बिहारशरीफ : लहेरी थाने के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में ससुरालवालों द्वारा दहेज के लिए एक विवाहिता को जला कर हत्या किये जाने की सूचना मिली है. मृतका की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 24 वर्षीया सुधा देवी के रूप में की गयी है.बता दें कि मृतका का ससुराल बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में था.
इस संबंध में मायके वालों ने मृतका के पति सिकंदर रविदास, ससुर अशोक रविदास, सास सुनैना देवी, देवर संदीप रविदास समेत कई लोगों को आरोपित बनाते हुए लहेरी थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है. घटना के संबंध में मृतका के परिजनों ने बताया कि सुधा की शादी करीब दो वर्ष पहले हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर की गयी थी.
शादी के कुछ दिनों बाद ही मृतका को उसके ससुरालवालों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. बुधवार को हमलोगों को सूचना मिली कि सुधा देवी की मौत घर में करेंट लग जाने से हो गयी है.
तत्पश्चात, हमलोग मृतका के ससुराल बड़ी पहाड़ी पहुंचे तो बताया गया कि उसके शव का दाह संस्कार कर दिया गया है. परिजनों ने सुधा देवी को जलाकर हत्या करने की बात कही है. बता दें कि मृतका की दो वर्ष की एक बच्ची भी है. इधर, लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें