36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुलवारीशरीफ : नप सफाईकर्मियों को हर माह देगा साबुन व नैपकीन

विश्व हाथ स्वच्छता दिवस पर कार्यक्रम फुलवारीशरीफ : विश्व हाथ स्वच्छता दिवस पर नगर पर्षद ने अपने सफाईकर्मियों को हर माह साबुन और नैपकीन देने की घोषणा की है. इसके अलावा हर दो माह में सफाईकर्मियों के स्वास्थ्य की जांच करायी जायेगी. रविवार को नगर पर्षद फुलवारी एवं ममता हेल्थ इंस्टीट्यूट फॉर मदर्स एंड चाइल्ड […]

विश्व हाथ स्वच्छता दिवस पर कार्यक्रम
फुलवारीशरीफ : विश्व हाथ स्वच्छता दिवस पर नगर पर्षद ने अपने सफाईकर्मियों को हर माह साबुन और नैपकीन देने की घोषणा की है. इसके अलावा हर दो माह में सफाईकर्मियों के स्वास्थ्य की जांच करायी जायेगी.
रविवार को नगर पर्षद फुलवारी एवं ममता हेल्थ इंस्टीट्यूट फॉर मदर्स एंड चाइल्ड केयर संयुक्त तत्वावधान में विश्व हाथ स्वच्छता दिवस पर नगर पर्षद कार्यालय परिसर में आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन विधायक श्याम रजक ने किया. अध्यक्ष आफताब आलम ने कहा कि नगर पर्षद अपने सफाईकर्मियों को साबुन और नैपकीन हर माह देगा.
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर महेंद्र कुमार ने कहा कि खाने से पहले हाथ धोने से 50 प्रतिशत डायरिया का कम किया जा सकता है. मौके पर उपाध्यक्ष आशा कुमारी व कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें