36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेल रहे बच्चों पर गिरी दीवार भाई-बहन की मौत, दो जख्मी

घटनास्थल व सदर अस्पताल में पुलिस के जवान तैनात आक्रोशितों ने वाहन चालक को घंटा भर बनाया बंधक बिहारशरीफ : मोहल्ले में खेल रहे बच्चों के ऊपर अचानक दीवार गिर जाने से तीन बच्चे जख्मी हो गये. इनमें से दो की मौत हो गयी़ भाई की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. […]

घटनास्थल व सदर अस्पताल में पुलिस के जवान तैनात

आक्रोशितों ने वाहन चालक को घंटा भर बनाया बंधक
बिहारशरीफ : मोहल्ले में खेल रहे बच्चों के ऊपर अचानक दीवार गिर जाने से तीन बच्चे जख्मी हो गये. इनमें से दो की मौत हो गयी़ भाई की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. वहीं बहन की मौत इलाज के लिए पटना में इलाज के दौरान हुई़ तीसरे बच्चे को एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. हालांकि, मोहल्लेवासी दो अन्य बच्चे के भी जख्मी होने की बात कह रहे हैं. मंगलवार की देर शाम यह घटना बिहार थाना क्षेत्र के थवई मोहल्ला स्थित सूफी नगर में घटी.
मृत बच्चे की पहचान उक्त मोहल्ला निवासी मो छोटू आलम के आठ वर्षीय पुत्र आशिफ आलम के रूप में की गयी है. सदर अस्पताल में जख्मी मो छोटू के पांच वर्षीया पुत्री अनिशा को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. लेकिन उसकी भी मौत हो गयी. इसी मोहल्ले के निवासी मो. चुन्नू आलम की सात वर्षीया पुत्री फलक प्रवीण का इलाज स्थानीय एक निजी क्लिनिक में चल रहा है. जख्मी दोनों बच्चों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. इधर, घटना के बाद सदर डीएसपी निशित प्रिया दलबल के साथ पहुंची औरपीड़ित के परिजनों एवं मोहल्लेवासियों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. घटनास्थल पर बिहार थाना एवं लहेरी थाना पुलिस समेत हॉक दस्ता ने पहुंचकर मामला शांत कराया.
घटना के बाद पीड़ित के परिजनों में आक्रोश हैं और लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं.
मालवाहक ऑटो ने चहारदीवारी में मार दी टक्कर
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोहल्ले के ही एक फल व्यवसायी सोहसराय बाजार से मालवाहक ऑटो पर तरबूज लादकर अपने घर सूफी नगर आ रहे थे. इसी दौरान मोहल्ले में ही एक खंडनुमा परती जमीन की चहारदीवारी से ऑटो जा टकरायी. इससे तेज आवाज के साथ ईंट से बनी दीवारें वहां खेल रहे बच्चों पर जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ऑटोचालक वाहन आगे बढ़ाने से मना कर रहा था, लेकिन फल व्यवसायी की जिद पर वाहन आगे ले जाने पर यह अप्रिय घटना हुई.घटना से आक्रोशित लोगों द्वारा वाहन चालक को थोड़ी देर के लिए बंधक बना लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें