muzaffarpur

  • Dec 8 2019 3:08AM
Advertisement

बोरे में बंद मिला दस वर्षीय बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने कांटी रोड को किया जाम

 
मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर स्थित ब्रह्मस्थान के पास शनिवार की सुबह बोरा में 10 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताया. हत्यारों ने नारियल की रस्सी से हाथ-पैर व गर्दन बांध बोरा में शव को डाल कर सड़क किनारे गिट्टी के ढेर पर फेंका था.
 
शव मिलने की सूचना पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गयी. अहियापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा. बोरा से शव निकालने पर बच्ची के नाक से झाग निकल रहा था और मुंह से ब्लड. दोपहर बाद बच्ची को ढूंढ़ते उसके परिजन एसकेएमसीएच पहुंचे. बच्ची सारण जिले की है.
 
वह वर्तमान में कांटी थानाक्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित झुग्गी-झोपड़ी में नाना व नानी के संग रह रही थी. रात आठ बजे कार्रवाई की मांग काे लेकर स्थानीय लोगों ने कांटी रोड को जाम कर दिया. इससे एनएच 28 पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. हालांकि रात दस बजे डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के आश्वासन पर लोगों ने जाम समाप्त कर दिया.
 
हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से शुक्रवार को हुई थी गायब : शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे वह कांटी थानाक्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से रहस्यमय ढंग से गायब हो गयी थी. घटना के समय उसकी 12 साल की बड़ी बहन अकेली घर पर थी. वहीं, बच्ची की मां, मौसी व नानी लोन लेने के लिए छपरा गयी हुई थीं. शाम पांच बजे नाना कलीम घर लौटा, तो उसके गायब होने की सूचना मिली. उसके बाद वे शहर से लेकर गांव तक तलाश की.
 
ऑटो पर लाउडस्पीकर लगा बच्ची को ढूंढ़ रहे थे परिजन : नाना व पड़ोसी उसका पता लगाने के लिए ऑटो पर लाउडस्पीकर बांधकर खोज रहे थे. इसी दौरान वे दोपहर करीब डेढ़ बजे अहियापुर थाने पहुंचे. वहां, पुलिसकर्मी को बच्ची की तस्वीर दिखायी, तो उन्होंने मेडिकल में जाने को कहा. परिजन एसकेएमसीएच पहुंच उसकी पहचान की. शव की पहचान होने के बाद मौसी व नानी बार-बार बेहोश हो रही थीं.
 
शव के पास एक झोले में रखा था बच्ची के तीन सेट कपड़ा : कोल्हुआ पैगंबरपुर के ब्रह्मस्थान के समीप स्थित गिट्टी के ढेर पर जहां बोरा में बच्ची का शव फेंका हुआ था. उसके बगल में एक झोले में उसका तीन सेट कपड़ा रखा हुआ था. पुलिस कपड़े को भी जब्त करके थाने ले आयी है.

छह घंटे तक पड़ा रहा शव, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस : 
 
कोल्हुआ पैगंबरपुर में शव बरामदगी की सूचना मुहल्ले के लोगों ने सुबह पांच बजे अहियापुर थाने की पुलिस को दी. छह घंटे बाद 11 बजे पुलिस शव को बरामद करने के लिए मौके पर पहुंची. इस कारण स्थानीय लोगों में आक्रोश था. लोग शव को बोरा से निकलने की जिद पर अड़े थे. लेकिन पुलिस शव को बोरा से बिना निकाले पोस्टमार्टम के लिए लेकर चले गये.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement