35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अहियापुर में प्राइवेट बैंक से 86 हजार रुपये की लूट

दुस्साहस : बाइक सवार पांच अपराधियों की करतूत कर्मचारियों को बंधक बना घटना को दिया अंजाम दस मिनट में घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले अपराधी मुजफ्फरपुर : अहियापुर के अयाचीग्राम में बुधवार को अपराधियों ने प्राइवेट कैपिटल ट्रस्ट बैंक से 86 हजार रुपये लूट लिये. पांच की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने […]

दुस्साहस : बाइक सवार पांच अपराधियों की करतूत

कर्मचारियों को बंधक बना घटना को दिया अंजाम
दस मिनट में घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले अपराधी
मुजफ्फरपुर : अहियापुर के अयाचीग्राम में बुधवार को अपराधियों ने प्राइवेट कैपिटल ट्रस्ट बैंक से 86 हजार रुपये लूट लिये. पांच की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बैंक में घुसते ही सभी कर्मियों को बंधक बना लिया. दस मिनट तक घटना को अंजाम दिया. बैंक में मौजूद ग्राहक से भी लूटपाट की. अधिक लोगों को बैंक में जाते देख बगल के दुकानदार बैंक पहुंचे, तो उनके साथ भी लूटपाट की गयी.
घटना के बाद सभी को एक कमरे में बंद कर अपराधी बैरिया की ओर भाग गये. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. इसके बाद नगर डीएसपी मुकुल रंजन भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे बैंक में स्टाफ कुमार सोनू, दीपक कुमार व अभिमन्यु कुमार मौजूद थे.
भगवानपुर आईजी कॉलोनी निवासी निरंजन कुमार लोन के संबंध में बात करने के लिए बैंक में पहुंचे थे. इसी दौरान हथियार बंद पांच अपराधी बैंक में घुस गये. एक अपराधी बाहर गेट से लोगों के गतिविधि पर नजर रखे हुए था. तीन अपराधी अंदर आये और एक अंदर के गेट पर था. अपराधी बैंक में घुसते ही सभी लोगों को बंधक बना लिया. निरंजन से तीन हजार रुपये व दो कीमती माेबाइल लूट लिया. गल्ला में रखा 78 हजार रुपये ले लिया. सभी कर्मी के साथ मारपीट करने लगे. चाबी मांग कर लॉकर खोला.
लॉकर से पांच हजार रुपये का सिक्का ले लिया. इस दौरान बगल के दुकानदार राजेश कुमार भी अधिक लोगों को देख बैंक में पहुंच गये. उनसे भी मोबाइल छीन की कमरे में बंद कर अपराधी फरार हो गया. नगर डीएसपी मुकुल रंजन ने मौके पर पहुंच छानबीन की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें