35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : बाइक की सीट से 39.50 लाख बरामद

कुढ़नी (मुजफ्फरपुर) : तुर्की ओपी प्रभारी ललित कुमार ने बुधवार को एनएच-77 पर तुर्की ओपी के सामने वाहन चेकिंग के दौरान में एक बाइक की सीट से 39 लाख 50 हजार रुपये बरामद किये. पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में लिया है. चुनाव आयोग की ओर से गठित उड़नदस्ता की टीम व डीएसपी कृष्ण […]

कुढ़नी (मुजफ्फरपुर) : तुर्की ओपी प्रभारी ललित कुमार ने बुधवार को एनएच-77 पर तुर्की ओपी के सामने वाहन चेकिंग के दौरान में एक बाइक की सीट से 39 लाख 50 हजार रुपये बरामद किये. पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में लिया है.

चुनाव आयोग की ओर से गठित उड़नदस्ता की टीम व डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद तुर्की ओपी पहुंचे. उड़नदस्ता टीम के मजिस्ट्रेट भीम रजक ने भी युवक से पूछताछ की. हिरासत में लिया गया युवक पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर थाने के धबधबुआ निवासी प्रेमचंद्र चौधरी का पुत्र राजू चौधरी है. पूछताछ में राजू ने बताया कि वह घोड़ासहन निवासी सुमित चौधरी के बुलावे पर रुपये लेने के लिए बुधवार की सुबह पटना गया था.

सुमित पटना के हनुमान नगर में डेरा लेकर रहता है. सुमित ने घोड़ासहन में रह रहे भाई सूरज चौधरी को रुपये भेजने के लिए राजू को बुलाया था. राजू सुमित से कैश लेकर बाइक की सीट के अंदर 39 लाख 50 हजार रखकर सूरज को देने के लिए हाजीपुर-मुजफ्फरपुर के रास्ते घोड़ासहन जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें