27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : मां जानकी हॉस्पिटल में हंगामा, तोड़फोड़

महिला की मौत से भड़का आक्रोश, जान बचाकर भागे स्टाफ, मरीज व परिजनों में अफरा-तफरी मुजफ्फरपुर : मां जानकी हॉस्पिटल बैरिया में शनिवार की सुबह इलाजरत महिला नेहा देवी की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ. आक्रोशित परिजनों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर दी. बवाल बढ़ने के बाद सभी स्टाफ जान बचाकर हॉस्पिटल से भाग […]

महिला की मौत से भड़का आक्रोश, जान बचाकर भागे स्टाफ, मरीज व परिजनों में अफरा-तफरी
मुजफ्फरपुर : मां जानकी हॉस्पिटल बैरिया में शनिवार की सुबह इलाजरत महिला नेहा देवी की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ. आक्रोशित परिजनों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर दी. बवाल बढ़ने के बाद सभी स्टाफ जान बचाकर हॉस्पिटल से भाग निकले.
मृतक के परिजन नर्स द्वारा गलत सूई देने से मरीज की मौत होने का आरोप लगा कर हंगामा कर रहे थे. सुबह छह बजे से दस बजे तक आक्रोशित लोगों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ व हंगामा किया. घटना की सूचना पर अहियापुर थानेदार मनोज कुमार सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया. काफी मशक्कत के बाद दोपहर साढ़े 12 बजे परिजनों की रजामंदी के बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया.
मामले को लेकर मृतक के पति नीरज सिंह ने पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है. इसमें डॉक्टर की आेर से लिखे एक गलत सूई को नर्स द्वारा दिये जाने से मौत होने का कारण बताया है. देर शाम अस्पताल के मैनेजर संजीव झा ने भी प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने में आवेदन दिया है.
आईसीयू में भर्ती मरीजों को लेकर भागे परिजन : सुबह छह बजे जैसे ही नेहा देवी की मौत की खबर परिजनों को मिली, उसके बाद वे आक्रोशित हो गये. पहले जनरल वार्ड में तोड़फोड़ की. इसके बाद ऑपरेशन थियेटर में पहुंच तोड़फोड़ शुरू कर दी.
आक्रोशित लोगों के देख हॉस्पिटल में भर्ती दूसरे मरीजों के परिजन दहशत में आ गये. उनके बीच में अफरा-तफरी मच गयी. आईसीयू, इमरजेंसी, जनरल वार्ड में भर्ती करीब एक दर्जन मरीजों को लेकर उसके परिजन हॉस्पिटल से भाग निकले. उनका कहना था कि डॉक्टर व स्टाफ अस्पताल छोड़ कर भाग निकले हैं.
उनको देखनेवाला कोई नहीं है. अगर दूसरे जगह नहीं ले गये, तो उनकी जान भी जा सकती है. इस दौरान आईसीयू में भर्ती एक बुजुर्ग महिला मरीज वहीं पड़ी रही.
कैंपस में खड़ी एंबुलेंस व स्ट्रेचर को किया क्षतिग्रस्त : हॉस्पिटल में आईसीयू, ओटी, इमरजेंसी, दवा काउंटर, पूछताछ व जनरल वार्ड, डॉक्टर ऑफिस को क्षतिग्रस्त करने के बाद लोगों ने कैंपस में खड़ी एंबुलेंस व स्ट्रेचर को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.
सालगिरह के लिए मेहंदी खरीदने जा रही थी नेहा
परिजनों ने बताया कि नीरज सिंह तुर्की ओपी के वाजितपुर कोदरिया में अपना घर बनाकर रह रहे थे. नौ दिसंबर को नेहा व नीरज की शादी की पांचवीं साल गिरह थी. आठ दिसंबर की शाम वह मेंहदी खरीदने के लिए घर से निकली थी कि बाइक सवार ने ठोकर मार दी. उसे मां जानकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दो दिनों तक आईसीयू में रखने के बाद जनरल वार्ड में शिफ्ट कर डॉक्टर इलाज कर रहे थे.
मृतका की ननद ने कहा- उसके सौतेले देवर ने जमीन विवाद में नेहा को मारी थी ठोकर
मृतका की ननद रिंकू देवी ने आरोप लगाया है कि उसके पति की मौत के बाद कांटी निवासी दोनों सौतेले देवरों ने जमीन हड़पने के लिए उसे कई बार धमकी दी थी. उसकी बच्ची को स्कूल से अगवा करने का प्रयास किया था. इसकी शिकायत काजीमोहम्मदपुर थाने में की गयी थी.
शिकायत के बाद वे मामले को उठाने को लेकर दबाव बना रहे थे. इस दौरान वे उनके मायके पहुंचे. वहां नेहा भाभी को दोनों ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर धमकी दी थी कि अगर केस नहीं उठाया तो अंजाम बुरा होगा. इसके बाद उसकी भाभी ने उन्हें भाग दिया. इसी का बदला लेने के लिए उसके सौतेले देवर ने मिलकर बाइक से उसकी भाभी को कुचल दिया. बेहोश होने के बाद गले से सोने की चेन व अन्य आभूषण भी निकाल लिये. नेहा व नीरज के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें