35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेना बहाली: 484 अभ्यर्थी दौड़ में सफल, 391 का मेडिकल के लिए हुआ चयन, चौथे दिन 3111 अभ्यर्थियों ने दिखाया दमखम

मुजफ्फरपुर: सेना बहाली के चौथे दिन बुधवार को सोल्जर क्लर्क / स्टोरकीपर के लिए 3111 अभ्यर्थियों ने चक्कर मैदान में दौड़ लगाया. इसमें 484 ने बाजी मारी. इसके बाद लांग जंप समेत अन्य टेस्ट के बाद 391 का मेडिकल के लिए चयन किया गया. सोल्जर क्लर्क/ स्टोरकीपर के लिए आठ जिलों मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, […]

मुजफ्फरपुर: सेना बहाली के चौथे दिन बुधवार को सोल्जर क्लर्क / स्टोरकीपर के लिए 3111 अभ्यर्थियों ने चक्कर मैदान में दौड़ लगाया. इसमें 484 ने बाजी मारी. इसके बाद लांग जंप समेत अन्य टेस्ट के बाद 391 का मेडिकल के लिए चयन किया गया.

सोल्जर क्लर्क/ स्टोरकीपर के लिए आठ जिलों मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, पूर्वी व पश्चिमी चंपारण, समस्तीपुर और दरभंगा के 5586 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया था. बहाली में शामिल होने के लिए 3333 अभ्यर्थी बुधवार की अहले सुबह चक्कर मैदान के फायरिंग एरिया में पहुंचे थे. रफ हाइट और एडमिट कार्ड चेकिंग के दौरान 222 अभ्यर्थियों को मैदान से बाहर कर दिया गया. बाकी बचे 3111 को 250- 250 के अलग- अलग बैच में दौड़ाया गया. इनमें से 484 ने बाजी मारी.
दूसरे दिन 150 अभ्यर्थियों का हुआ मेडिकल
दौर में सफल अभ्यर्थियों का मेडिकल टेस्ट मंगलवार से ही शुरू हो गया. जांच के दूसरे दिन करीब 150 अभ्यर्थियों का मेडिकल टेस्ट कराया गया.
आज पूर्वी चंपारण और सीतामढ़ी के छह हजार अभ्यर्थी लगायेंगे दौड़
बहाली के पाचवें दिन सोल्जर जीडी के लिए पूर्वी चंपारण और सीतामढ़ी के छह हजार अभ्यर्थी दौड़ लगाएंगे. सोल्जर ट्रेडमैन का दौर होने के कारण काफी संख्या में अभ्यर्थी चक्कर मैदान पहुंच सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें