37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृह : जिन दीवारों में दबी थीं बच्चियों की आहें, उन पर चला हथौड़ा, चौथी मंजिल से हुई शुरुआत

बालिका गृह की चौथी मंजिल के ऊपर बना कमरा व पानी टंकी टूटी सीबीआई के अधिकारी भी पहुंचे थे बालिका गृह, करीब एक घंटा तक रुके पॉश इलाका व संकीर्ण रास्ता होने के कारण मजदूर ही तोड़ रहे भवन मुजफ्फरपुर : बालिका गृह भवन में जिन बच्चियों के साथ गलत काम हुआ था उसे गिराने […]

बालिका गृह की चौथी मंजिल के ऊपर बना कमरा व पानी टंकी टूटी
सीबीआई के अधिकारी भी पहुंचे थे बालिका गृह, करीब एक घंटा तक रुके
पॉश इलाका व संकीर्ण रास्ता होने के कारण मजदूर ही तोड़ रहे भवन
मुजफ्फरपुर : बालिका गृह भवन में जिन बच्चियों के साथ गलत काम हुआ था उसे गिराने का काम शुरू हो गया है. उनकी आहों की गवाह बनी दीवारों पर मजदूरों ने हथौड़ा चलाना शुरू कर दिया. साहू रोड स्थित ब्रजेश ठाकुर के बालिका गृह भवन को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू हो गयी है. भवन के चौथे व तीसरे मंजिल को खाली करने के बाद नगर निगम के इंजीनियरों ने इसे गिराने में जुट गये.
वीडियोग्राफी के बीच मजिस्ट्रेट की निगरानी में पूरी कार्रवाई की जा रही है. गुरुवार को चौथी मंजिल के ऊपर बने एक कमरे, पानी टंकी व सीढ़ी घर को तोड़ने में मजदूरों ने हाथ लगाया. शुक्रवार को भी उसे ही तोड़ा जायेगा. इसके बाद ऊपर से कैंपस में मलबा को नीचे फेंका जायेगा. इसके बाद चौथी मंजिल को तोड़ने की प्रक्रिया चलेगी. आसपास में घनी आबादी व काफी सटे भवन होने के कारण निगम के इंजीनियरों को काफी परेशानी हो रही है. मजदूर को लगाकर हथौड़े से ही धीरे-धीरे भवन को तोड़ा जा रहा है. इधर, गुरुवार को सीबीआई के एक इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. करीब एक घंटे तक वह रूककर वहां की स्थिति का जायजा लिया. मजिस्ट्रेट व निगम कर्मियों से बातचीत भी की.
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा व उनके पति की हुई पेशी
मंझौल (बेगूसराय) : आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा व उनके पति गुरुवार को अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया गया. पूर्व मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा सहित अन्य कैदियों को न्यायालय के हाजत में रखा गया, जबकि पूर्व मंत्री कैदी वाहन में ही बैठी रहीं. पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रभात त्रिवेदी के न्यायालय में जब उपस्थित हुई. वहीं पूर्व मंत्री की हाजिरी के बाद न्यायालय ने 24 दिसंबर तक के लिए उन्हें जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें