36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM की समीक्षा बैठक : नीतीश के साथ मंच साझा नहीं किये जाने पर भड़कीं लोजपा सांसद, बैठक का किया बहिष्कार

मुंगेर : विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंगेर में हैं. वह यहां विकास कार्यक्रमों की समीक्षा को लेकर बैठक कर रहे हैं. संग्रहालय सभागार में आयोजित प्रमंडलीय समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करने से रोके जाने और अधिकारियों के साथ बैठाये जाने पर लोजपा सांसद वीणा देवी […]

मुंगेर : विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंगेर में हैं. वह यहां विकास कार्यक्रमों की समीक्षा को लेकर बैठक कर रहे हैं. संग्रहालय सभागार में आयोजित प्रमंडलीय समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करने से रोके जाने और अधिकारियों के साथ बैठाये जाने पर लोजपा सांसद वीणा देवी भड़क गयीं. उन्होंने जिला प्रशासन पर प्रोटोकॉल का उल्लंघन और उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाते हुए बैठक का बहिष्कार कर निकल गयीं.

मालूम हो कि बैठक में मुंगेर, लखीसराय, बेगूसराय, खगड़िया, शेखपुरा और जमुई के शीर्ष जिलाधिकारियों सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाहरणालय में आयोजित कार्यक्रम में 40 लाख की लागत से नवनिर्मित सभागार का उद्घाटन किया.

वहीं, लोजपा सांसद वीणा देवी ने समीक्षा बैठक का बहिष्कार करने के बाद कहा कि जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करने पर रोक लगा कर अधिकारियों के साथ बैठा कर प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है. एक सांसद का महिला होने का भी ख्याल नहीं रखा गया. उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक इशारे में उनके साथ बैठक में भेदभाव किया गया और उचित जगह उपलब्ध नहीं करायी गयी. इसलिए बैठक को छोड़ कर वह बाहर निकल गयीं. साथ ही उन्होंने इसकी शिकायत केंद्रीय गृह मंत्री से भी करने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें