32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

फुलपरास : थाना क्षेत्र के सिसवार महादेव मंदिर के समीप फुलपरास- खुटौना मुख्य सड़क पर सोमवार की देर शाम एक ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बाबूबरही थाना के गरही निवासी सवार […]

फुलपरास : थाना क्षेत्र के सिसवार महादेव मंदिर के समीप फुलपरास- खुटौना मुख्य सड़क पर सोमवार की देर शाम एक ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बाबूबरही थाना के गरही निवासी सवार श्याम कुमार कामत अपनी भाभी को बाइक पर बैठाकर फुलपरास से खुटौना की ओर जा रहे थे. महादेव मंदिर के समीप पहुंचने पर विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक के चपेट में आ गये. जिससे बाइक सवार व उनकी भाभी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों जख्मी को अस्पताल भेज दिया. जहां से डॉक्टर ने श्याम कुमार कामत को प्राथमिक उपचार के बाद दरभंगा रेफर कर दिया.

दरभंगा जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गयी. वहीं महिला का इलाज खुटौना पीएचसी में किया जा रहा है. थानाध्यक्ष महफूज आलम ने कहा है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को लोगों ने घेरकर पुलिस के हवाले करदिया है. जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें