32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधवापुर के 30 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला

मधवापुर : तृतीय चरण में 13 पंचायत वाले मधवापुर प्रखंड में 11 पंचायत के लिए पैक्स अध्यक्ष व प्रबंध कार्यकारिणी सदस्यों के लिए आज मतदान निर्धारित है. जिसके लिए सभी प्रशासनिक तैयारियां कर ली गयी है. चुनाव प्रक्रिया के लिए सभी मतदान कर्मी गुरुवार को प्रखंड कार्यालय में पहुंचकर अपना योगदान दिया, जहां सभी कर्मियों […]

मधवापुर : तृतीय चरण में 13 पंचायत वाले मधवापुर प्रखंड में 11 पंचायत के लिए पैक्स अध्यक्ष व प्रबंध कार्यकारिणी सदस्यों के लिए आज मतदान निर्धारित है. जिसके लिए सभी प्रशासनिक तैयारियां कर ली गयी है. चुनाव प्रक्रिया के लिए सभी मतदान कर्मी गुरुवार को प्रखंड कार्यालय में पहुंचकर अपना योगदान दिया, जहां सभी कर्मियों को अग्रिम भुगतान कर उसे बैलेट बॉक्स सहित अन्य चुनाव सामग्री उपलब्ध करा कर निर्धारित बूथ के लिए रवाना किया गया.

बताते चलें कि अध्यक्ष पद के 11 सीटों के लिए 30 उम्मीदवार मैदान में हैं. जिनके भाग्य का फैसला कुल 19129 मतदाता करेंगे. वहीं, प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए विभिन्न पंचायतो से 44 उम्मीदवार मैदान में हैं, जबकि 89 निर्विरोध रहे. बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी वैभव कुमार ने बताया कि पैक्स चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूर्ण है, इस चुनाव के लिए 32 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

जिसके लिए तीन सेक्टर निर्धारित की गयी है. प्रत्येक मतदान केंद्र पर बीएमपी व गृह रक्षा वाहिनी के जवान पर्याप्त संख्या में मौजूद रहेंगे. ताकि शांतिपूर्वक भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न हो सके. कई मतदान केंद्रों पर वीडियोग्राफी की भी व्यवस्था रखी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें