37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीत की उम्मीद में बनने लगा लड्डू

मधुबनी : मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के संभावित जीत को लेकर पार्टी कार्यकर्ता आश्वस्त लग रहे हैं. महिला कॉलेज रोड स्थित बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को दो क्विंटल लड्डू बनबाये गये. इस मौके पर भाजपा नेता नगर मंडल के संयोजक सुबोध कुमार चौधरी ने बताया कि मतगणना के दिन महिला कॉलेज रोड […]

मधुबनी : मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के संभावित जीत को लेकर पार्टी कार्यकर्ता आश्वस्त लग रहे हैं. महिला कॉलेज रोड स्थित बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को दो क्विंटल लड्डू बनबाये गये. इस मौके पर भाजपा नेता नगर मंडल के संयोजक सुबोध कुमार चौधरी ने बताया कि मतगणना के दिन महिला कॉलेज रोड में मोदी टी स्टॉल लगाया जायेगा एवं टीवी पर चुनाव परिणाम का सीधा प्रसारण आमलोगों के लिए किया जायेगा.

पार्टी कार्यकर्ता मदन श्रीवास्तव, मुनींद्र झा, चिंटू शुक्ला, मिथुन गुप्ता ने बताया कि भाजपा की होने वाली संभावित जीत पर हम पूर्व से ही तैयारी कर रहे हैं. चिंटू शुक्ला के घर में हलवाई लड्डू छान रहे थे. भाजपा समर्थकों ने जश्न की पूरी तैयारी करनी शुरू कर दी है.

भाजपा चुनाव कार्यालय में भी था जश्न की तैयारी. .
भाजपा के प्रत्याशी डा. अशोक कुमार यादव के चुनाव कार्यालय हनुमान नगर कॉलोनी में अवस्थित मकान में भी भाजपा के संभावित जीत की तैयारी को लेकर खुशी का माहौल था. भाजपा जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर, नेत्री बेबी झा, सुनील मिश्र, बादल गुप्ता, देवेंद्र यादव सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है. कार्यकर्ताओं के लिए लड्डू बनबाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि कोलकाता से फुल गुरुवार को आयेगा. वहीं पटना से काजू बर्फी सहित मिठाई मंगायी जा रही है. सांसद देवेंद्र प्रसाद यादव दिल्ली से सारे मॉनीटरिंग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें