32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्भवती महिला आज भी ए ग्रेड नर्स से ही कराती प्रसव

नहीं सुधरी जिला अस्पताल के प्रसव कक्ष की हालत लापरवाही के कारण अक्सर अस्पताल में होता है हंगामा मधुबनी : सरकार द्वारा संस्थागत प्रसव को बढावा देने के लिए नित नये योजनाओं की घोषणा की जाती है. लेकिन जब जिला अस्पताल के प्रसव वार्ड में ही मरीजों कीअनदेखी का आरोपपरिजनों द्वारा लगाया जा रहा हो […]

नहीं सुधरी जिला अस्पताल के प्रसव कक्ष की हालत

लापरवाही के कारण अक्सर अस्पताल में होता है हंगामा
मधुबनी : सरकार द्वारा संस्थागत प्रसव को बढावा देने के लिए नित नये योजनाओं की घोषणा की जाती है. लेकिन जब जिला अस्पताल के प्रसव वार्ड में ही मरीजों कीअनदेखी का आरोपपरिजनों द्वारा लगाया जा रहा हो तो प्रखंड अस्पताल की बात ही जुटा है.
ऐसा ही एक मामला गुरुवार की संध्या रांटी निवासी धर्मेंद्र मिश्रा ने अपनी मरीज के साथ कर्मियों द्वारा की गई अनदेखी का आरोपलगाते हुए हंगामा किया. जिसके बाद वह अपनी पत्नी रीतू मिश्रा कोमहिला चिकित्सक द्वारा वाच एड वेट पर्ची पर लिखे जाने के बाद भी अस्पताल से लेकर चला गया. यही हाल जयनगर निवासी राहुल सिंह का भी था.
उन्होंने कहा कि मैंअपनी पत्नी बेबी सिंह को प्रसव के लिए गुरूवार को 10 बजे सुबह में लाया. लेकिन चिकित्सक और उपस्थित ए ग्रेड द्वारा उसे देखा तक नहीं गया. कई बार कहने के बाद मरीज को देखा गया. उनके द्वारा भी अस्पताल प्रबंधन के इस बद इंतजामी पर सवाल उठाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें