madhepura

  • Feb 14 2020 2:08PM
Advertisement

मधेपुरा में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, दो छात्रों की हालत गंभीर, कई घायल

मधेपुरा में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, दो छात्रों की हालत गंभीर, कई घायल

मधेपुरा/ जितापुर: जिले के भर्राही थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधमा मुसहरी पश्चिम एनएच 107 पर शुक्रवार की सुबह बच्चों से भरी जितेंद्र पब्लिक स्कूल मधेपुरा की बस सड़क पर पलट गयी. इससे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों बच्चों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. वहीं, कई बच्चों की हल्की चोटें आयी हैं. घटना के बाद सभी बच्चे बस में चीखने-चिल्लाने लगे. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी. बस में फसे सभी बच्चों को ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाला.

ग्रामीणों ने बताया कि बस चालक काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित होकर बस पलट गयी. मौके पर भर्राही पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है.
 
जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधमा मुशहरी पश्चिम तोला के पास हाइवे पर जितेन्द्र पब्लिक स्कूल मधेपुरा की बस भतखोरा बाजार से बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी. इसी क्रम में कुहासे में गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने के कारण चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रखा और हाइवे पर गाड़ी पलट गयी. इसमें दो बच्चों को गंभीर चोटें लगी हैं. साथ ही कई बच्चों को हल्की चोटें आयी हैं. ग्रामीणों के सहयोग से घायल बच्चे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. ग्रामीणों ने कहा जिले के सभी विद्यालयों के गाड़ी चालक नौसिखिये है. इधर, प्रशासन की ओर से स्कूली वाहनों जांच भी नहीं की जाती है, इस कारण चालक गति पर नियंत्रण नहीं रख पाते और हादसा हो जाता है.
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement