32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, पांच लोगों की मौत

महराजगंज: महराजगंज जिले के कोल्हुई क्षेत्र में एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शनिवार/रविवार की दरमियानी रात करीब एक बजे कोल्हुई थाना क्षेत्र में गोरखपुर-सोनौली […]

महराजगंज: महराजगंज जिले के कोल्हुई क्षेत्र में एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शनिवार/रविवार की दरमियानी रात करीब एक बजे कोल्हुई थाना क्षेत्र में गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिपरा के पास एक छोटा ट्रक पेट्रोल पंप पर खड़े दूसरे ट्रक से जा टकराया. इस हादसे में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए आठ लोगों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. सभी लोग आंबेडकर नगर स्थित किछौछा शरीफ से जियारत करके लौट रहे थे. मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. पुलिस आगे की औपचारिकताएं पूरी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें