37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : सपना चौधरी को अपना बना लीजिए राहुल गांधी जी, जानें किस भाजपा नेता ने कह दी ये बात

नयी दिल्ली : फेमस हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया जिसपर भाजपा के एक विधायक की प्रतिक्रिया आयी है. VIDEO यूपी से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी जी की माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं. जैसा उनके पिताजी ने […]

नयी दिल्ली : फेमस हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया जिसपर भाजपा के एक विधायक की प्रतिक्रिया आयी है.

VIDEO

यूपी से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी जी की माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं. जैसा उनके पिताजी ने सोनिया जी को अपना बना लिया था. राहुल भी सपना को अपना ले. आगे उन्होंने कहा कि यहां सबसे अच्छी बात यह रहेगी कि सास और बहू एक ही पेशा से हो जायेंगी.

यहां आपको बता दें कि शनिवार को सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नयी दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. ऐसी खबरें हैं कि वह मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं, हालांकि कांग्रेस के सूत्रों ने फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

मूल रूप से हरियाणा निवासी सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें