32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओम प्रकाश राजभर ने फिर दिया विवादास्पद बयान, भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर कही ये बात…

लखनऊ : भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देते हुए अपने समर्थकों से कहा है कि अगर भाजपा कार्यकर्ता गलत सूचना फैलाते हैं, तो उन्हें जूते मारो. भाजपा ने इस बयान को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं आपत्तिजनक कहा है. राजभर ने घोसी लोकसभा क्षेत्र […]

लखनऊ : भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देते हुए अपने समर्थकों से कहा है कि अगर भाजपा कार्यकर्ता गलत सूचना फैलाते हैं, तो उन्हें जूते मारो. भाजपा ने इस बयान को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं आपत्तिजनक कहा है. राजभर ने घोसी लोकसभा क्षेत्र में एक बैठक के दौरान यह बात कही, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इसे भी देखें : मायावती हो सकती है देश की अगली प्रधानमंत्री, राजभर ने कहा, अब दलितों की बारी

उन्होंने कहा कि अभी ये चर्चे बड़ी तेजी से भाजपा के लोग फैला रहे हैं कि गठबंधन है हम लोगों का और महेन्द्र (घोसी से सुभासपा प्रत्याशी) नहीं लड़ रहे हैं. यहां कितने लोग हैं बताओ, महेन्द्र चुनाव लड़ रहे हैं या नहीं. जितनों को मालूम है, हाथ उठाओ… जो व्यक्ति इस तरह का बोलते हुए मिल जाये भाजपा का नेता, जूता निकाल के उसको 10 जूता मारो कि तुम नहीं लड़ रहे हो.

सुभासपा ने लोकसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश से 39 प्रत्याशी उतारे हैं. राजभर के बयान पर भाजपा के मीडिया संयोजक राकेश त्रिपाठी ने कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं आपत्तिजनक है. हम चुनाव आयोग से उम्मीद करते हैं कि वह इस पर संज्ञान ले और कड़ी कार्रवाई करे. सुभासपा के झंडे शुक्रवार को मिर्जापुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोडशो के दौरान देखे गये थे.

सुभासपा उत्तरप्रदेश में भाजपा की सहयोगी पार्टी है और 2017 के विधानसभा चुनाव में उसने चार सीटें जीती थीं. राजभर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री भी हैं. राजभर के पुत्र सुभासपा महासचिव अरुण राजभर ने स्पष्ट किया कि भाजपा के साथ विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन था, न कि लोकसभा चुनाव के लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें