37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी के कुशीनगर में 12 साल की बच्‍ची के साथ 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले में 12 साल की एक लड़की से सामूहिक बलात्कार का कथित मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि शुक्रवार शाम कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की एक लड़की से छह लोगों ने […]

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले में 12 साल की एक लड़की से सामूहिक बलात्कार का कथित मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि शुक्रवार शाम कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की एक लड़की से छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक आर एन मिश्रा ने बताया कि सभी छह आरोपियों पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट तथा दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. लड़की को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है.

सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों का आरोपियों से नाली के निर्माण को लेकर विवाद था और शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी.आरोपियों ने उसके परिजन के सामने उससे सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर उन्होंने परिजन से भी मारपीट की. उन्होंने बताया कि लड़की की मां ने शनिवार शाम को इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी और रविवार को प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें