32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोटोग्राफिक एसोसिएशन ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया

लोहरदगा : फोटोग्राफिक एसोसिएशन लोहरदगा ने नटराज स्टूडियो के समीप आर्ट गैलेरी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया. इसमें जिले के सभी फोटोग्राफर एवं वीडियोग्राफरों ने भाग लिया. मौके पर सभी ने भाईचारे एवं प्रेम का संदेश देते हुए एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली की बधाई दी. मौके पर अध्यक्ष रमेश कुमार ने […]

लोहरदगा : फोटोग्राफिक एसोसिएशन लोहरदगा ने नटराज स्टूडियो के समीप आर्ट गैलेरी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया. इसमें जिले के सभी फोटोग्राफर एवं वीडियोग्राफरों ने भाग लिया. मौके पर सभी ने भाईचारे एवं प्रेम का संदेश देते हुए एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली की बधाई दी.

मौके पर अध्यक्ष रमेश कुमार ने फोटोग्राफी से संबंधित फोटोग्राफी क्विज का भी आयोजन किया साथ ही फोटोग्राफी से संबंधित अपना अनुभव सभी के बीच साझा किया.

उन्होंने कहा की रंग-बिरंगे अबीर-गुलाल लगा कर होली का आनंद उठाइये, रंगों का उपयोग कम से कम करें. होली के त्योहार में फोटोग्राफी के ढेर सारे विषय छिपे हुए हैं. सिर्फ हमें अपनी विषय वस्तु को ढूंढ़ने की जरूरत है़ होली मिलन समारोह का सफल आयोजन करते हुए सचिव विनोद सोनी ने कहा कि सभी फोटोग्राफर आपसी मतभेद को दूर कर प्रेम पूर्वक होली खेले फूहड़ एवं गंदी होली से दूर रहें. क्योंकि फूहड़ता से आपसी द्वेष बढ़ता है.

मौके पर एसोसिएशन के राम कुमार प्रसाद, रवि खत्री, प्रीतम कुमार, अजय वर्मा, अजीत महतो, नंद बिहारी, दीपक गुप्ता, ज्ञान प्रकाश, सरोज, अशोक प्रजापति, राकेश, प्रवीण, पवन, हेमंत अग्रवाल, बसंत थापा, जीवन मेहता, अजय गुप्ता, कुलदीप यादव, पॉपिंस, चंदन, संतोष, त्रिलोकी प्रजापति सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें