32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास के लिए मतदान करें

कैरो/लोहरदगा : प्रभात खबर लोहरदगा के तत्वावधान में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन प्रखंड क्षेत्र के गराडीह में किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित पंचायती राज्य प्रखंड पर्वेक्षक अजय कच्छप तथा प्रधानमंत्री आवास निर्माण प्रखंड समन्वयक दिनेश कुमार ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि चुनाव पांच वर्ष में एक बार होता है़. यही मौका […]

कैरो/लोहरदगा : प्रभात खबर लोहरदगा के तत्वावधान में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन प्रखंड क्षेत्र के गराडीह में किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित पंचायती राज्य प्रखंड पर्वेक्षक अजय कच्छप तथा प्रधानमंत्री आवास निर्माण प्रखंड समन्वयक दिनेश कुमार ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि चुनाव पांच वर्ष में एक बार होता है़.

यही मौका होता है कि हम एक कर्मठ, ईमानदार, जुझारू देश चलानेवाले नेता का चुनाव करें. मतदान अपना सोचा-समझा दान होता है. इसलिए कभी भी किसी की बातों पर ध्यान नहीं देते हुए देश के विकास के लिए मतदान करे़ं अपने विवेक, अपने मन की सुनें और एक अच्छे नेता को अपना मतदान करें.

प्रभात खबर के प्रतिनिधि रामप्रसाद पाल ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में एक नये तरह की मशीन लगायी गयी है, जिसमें मतदान बटन दबाने के बाद सात सेकेंड पर स्क्रीन पर चुनाव चिह्न, प्रत्याशी का क्रमांक दिखाई देगा. जिसे देख मतदाता अपने मतदान से संतुष्ट हो सकते हैं.

अजय कच्छप ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए सभी से मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को लोहरदगा लोकसभा चुनाव है़ इस दिन सुबह सात बजे निकटतम मतदान केंद्र में मतदानकर्मी मौजूद रहेंगे. अधिक से अधिक संख्या में मतदाता मतदान केंद्र पहुंचे और नि:स्वार्थ भाव से देश के विकास में अपनी नागरिकता का हक अदा करें. मौके पर काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें