32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी की जीत पर कांग्रेसियों ने खुशियां मनायी

लोहरदगा : लोहरदगा के विधायक सुखदेव भगत सिमडेगा पहुंच कर कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायक विकास कोगाड़ी को लड्डू खिलाकर उन्हें बधाई दी. मौके पर विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि कांग्रेस ने पसीना बहाया है और विपक्षी दलों ने रुपया बहाया, जीत पसीने की हुई. उन्होंने समस्त कांग्रेसियों और जनता को कांग्रेस पार्टी की […]

लोहरदगा : लोहरदगा के विधायक सुखदेव भगत सिमडेगा पहुंच कर कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायक विकास कोगाड़ी को लड्डू खिलाकर उन्हें बधाई दी. मौके पर विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि कांग्रेस ने पसीना बहाया है और विपक्षी दलों ने रुपया बहाया, जीत पसीने की हुई.
उन्होंने समस्त कांग्रेसियों और जनता को कांग्रेस पार्टी की जीत पर बधाई देते हुए उनका आभार प्रकट किया. बधाई देनेवालों में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता शिव कुमार भगत, झारखंड राज्य कांग्रेस कमिटी के प्रतिनिधि आलोक कुमार साहू, गुमला जिला राज्य सभा सांसद प्रतिनिधि रामनिवास प्रसाद सहित अनेक कांग्रेसी ने दी.
इधर कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत पर लोहरदगा जिला कांग्रेस कमिटी के तत्वाधान में कांग्रेस मुख्यालय राजेंद्र भवन में जश्न मनाया गया. कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं द्वारा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर आतिशबाजी की.
जीत पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष साजिद अहमद चंगू ने कहा कि झारखंड की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सिरे से नकार दिया है और जनता जान गयी है कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो सभी को साथ लेकर चलती है.
हाजी शकील अहमद ने कहा कि जनता कांग्रेस पार्टी की ओर विश्वास भरी नजरों से देख रही है. मोहन दुबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपस में लड़ा कर सत्ता पाना चाहती है. जिसे जनता ने खारिज कर दिया.
साबिर खान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सभी को साथ लेकर चलने का काम किया है. निसार अहमद ने कहा कि देश की जनता राहुल गांधी की ओर विश्वास भरी नजरों से देख रही है. अनिल कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से त्रस्त होकर जनता उसका साथ छोड़ रही है. परवेज कुरैशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सेवा भावना के लिए राजनीति करती है.
सुमित सिन्हा ने कहा कि उद्योगपतियों की सरकार को जनता ने नाकारा. हाजी सिकंदर अंसारी ने कहा कि गरीब किसान, मजदूर, युवा कांग्रेस पार्टी पर विश्वास व्यक्त किए हैं. मौके पर रोशन मुंडा, रंजीत नायक, वकील खान, संजय सोनी, मोबिन अंसारी, कार्तिक कुजूर, गफ्फार, शरीफ, रहमत, इम्तियाज अहमद, इमरान, आजाद, लच्छू उरांव, अनस अहमद, तारिक, अनवर आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें