20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वतंत्र रूप से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

ललित नारायण स्टेडियम में आजसू का कार्यकर्ता सम्मेलन, सुदेश महतो बोले लोहरदगा : आजसू पार्टी द्वारा ललित नारायण स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो शामिल हुए. उन्होंने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में भी आजसू पार्टी स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी. आजसू […]

ललित नारायण स्टेडियम में आजसू का कार्यकर्ता सम्मेलन, सुदेश महतो बोले
लोहरदगा : आजसू पार्टी द्वारा ललित नारायण स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो शामिल हुए. उन्होंने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में भी आजसू पार्टी स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी. आजसू पार्टी ने महिलाओं को आगे लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है. आगे भी महिलाओं की विकास के लिए पार्टी कार्य करेगी. आजसू पार्टी जनमुद्दों को लेकर आंदोलन करते आ रही है.
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं. कार्यकर्ताओं के बदौलत ही संगठन मजबूत होता है और चुनाव में कार्यकर्ता ही अपने नेताओं की जीत सुनिश्चित कराते हैं. संगठन की मजबूती के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी जिम्मेवारी समझनी होगी. उन्होंने कहा कि आजसू नगर निकाय चुनाव में सभी स्थानों पर अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी. कार्यकर्ता अभी से ही चुनावी कार्य में जुट जायें और अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए कार्य करें.
श्री महतो ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि यदि संगठन में किसी भी तरह का मतभेद हो तो अनर्गल बयानबाजी ना करें, बल्कि पार्टी संगठन में मुद्दों को रखें. मौके पर पार्टी प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि लोहरदगा में आजसू पार्टी मजबूत स्थिति है. यहां अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष दोनों पदों पर आजसू उम्मीदवार नगर पर्षद चुनाव लड़ेंगे. जिलाध्यक्ष रामलखन प्रसाद ने कहा कि सुदेश महतो के नेतृत्व में पार्टी का जनाधार बढ़ा है.
नगर निकाय चुनाव में पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी. इसकी तैयारी वार्ड स्तर पर किया जा रहा है. मौके पर हसन अंसारी, नीरू शांति भगत, सुनयना कुमारी, अनीता साहू, अंजू देवी, लाल गुड्डू, विनोद भगत व काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें