27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार : प्रखंड कार्यालय के सामने ठेकेदार को गोली मारी

प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर किया गया ठेकेदार ने बयान में तीन लोगों का नाम लिया लातेहार : शहर के प्रखंड कार्यालय के सामने गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे संवेदक विशुनपुर निवासी राजेश पांडेय को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली राजेश पांडेय के नाक के पास लगी है. उन्हें घायल अवस्था में […]

प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर किया गया
ठेकेदार ने बयान में तीन लोगों का नाम लिया
लातेहार : शहर के प्रखंड कार्यालय के सामने गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे संवेदक विशुनपुर निवासी राजेश पांडेय को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली राजेश पांडेय के नाक के पास लगी है. उन्हें घायल अवस्था में लातेहार सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज कर रिम्स रेफर कर दिया गया है.
श्री पांडेय स्कूटी से कीनामाड़ स्थित अपने आवास जा रहे थे. इसी क्रम में दो बाइक पर तीन लोग आये और उन पर गोली चला दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया.
घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार अस्पताल पहुंचे और राजेश पांडेय का बयान दर्ज किया. श्री पांडेय ने बताया कि उपहार स्वीट्स से घर जा रहे थे. इसी क्रम में शीशी पंचायत के लउवाडीह निवासी रोहित सिंह, विजय सिंह और रामप्यारे सिंह दो बाइक पर सवार हो कर पहुंचे और गोली मार दी. घटना की सूचना के बाद शहर के कई गणमान्य लोग सदर अस्पताल पहुंचे. इस घटना के बाद राजेश पांडेय की पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है.
उग्रवादी संगठन लेवी के लिए दे चुके हैं धमकी : पुलिस ने बताया कि राजेश पांडेय संवेदक के तौर पर निबंधित हैं. विशुनपुर गांव रोड में महिला आइटीआइ भवन निर्माण कार्य से भी श्री पांडेय जुड़े है. पूर्व में भी कई अपराधी एवं उग्रवादी संगठनों ने लेवी के लिए उन्हें धमकी दी है. घटना के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें