26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

24 जून से होगी सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता

उपायुक्त ने की बैठक कहा, जिले में बने प्रतियोगिता का माहौल लातेहार : अगले माह में आरंभ होने वाली सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता के सफल संचालन को लेकर उपायुक्त राजीव कुमार की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई. उपायुक्त राजीव कुमार ने कहा कि अंडर 14 एवं 17 बालक एवं बालिका सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का […]

उपायुक्त ने की बैठक कहा, जिले में बने प्रतियोगिता का माहौल

लातेहार : अगले माह में आरंभ होने वाली सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता के सफल संचालन को लेकर उपायुक्त राजीव कुमार की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई. उपायुक्त राजीव कुमार ने कहा कि अंडर 14 एवं 17 बालक एवं बालिका सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का एक माहौल तैयार किया जाये ताकि अधिक-से अधिक बच्चे प्रतियोगिता में भाग ले सकें. उपायुक्त श्री कुमार ने जिला खेल पदाधिकारी को वर्ष 2019-20 के कैलेंडर के तहत प्रतियोगिता ससमय सुनिश्चित करवाने का निर्देश दिया.

जिला खेल पदाधिकारी उमा जायसवाल ने बताया कि 24 जून से 26 जून तक प्रखंड स्तरीय, 5 जुलाई से 7 जुलाई तक जिला स्तरीय, 1 अगस्त से 4 अगस्त तक प्रमंडल स्तरीय एवं 8 अगस्त से 11 अगस्त तक राज्य स्तरीय प्रतियोगिता सुनिश्चित किया गया है. प्रखंड स्तरीय प्रतियोगिता के लिए तीन स्थल का चयन किया गया है.

महुआडांड़ के संत जोसेफ प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में गारू और महुआडांड़, बालूमाथ उच्च विद्यालय के मैदान में हेरहंज, बारियातू और बालूमाथ प्रखंड तथा जिला खेल स्टेडियम में चंदवा, मनिका और लातेहार प्रखंड की टीम का मैच खेला जायेगा. जिला स्तरीय और प्रमंडलीय मैच जिला खेल स्टेडियम में खेला जायेगा. उपायुक्त श्री कुमार ने जिला खेल पदाधिकारी एवं संबंधित प्रशिक्षकों को प्रतियोगिता को लेकर पूर्ण तैयारी करने का निर्देश दिया.

बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने एक सौ विद्यालय में बच्चों को खेलने के लिए एक-एक फुटबॉल देने की बात कही. मौके पर जिला खेल पदाधिकारी उमा जायसवाल, जिला खनन पदाधिकारी कृष्ण कुमार किस्कू, एडीएफ सुभ्रासेन, प्रवीण मिश्रा, सरिता एक्का, तरसियुस कुजूर, अमिता रंजना मिंज, जीवन किशोर मिंज, सुरेश उरांव, सुधीर खाखा, सुमित उरांव समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें