26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी के सामान के साथ तीन गिरफ्तार

डोमचांच : थाना क्षेत्र के कोठियाराबर में बीते दिन हुई चोरी को लेकर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में दीपक सिंह व उसका दोस्त रंजीत सिंह (दोनों निवासी कोठियारावर) व चंदन कुमार (निवासी महावीर मोहल्ला कोडरमा) शामिल हैं. उनके पास से चोरी का लैपटॉप व एक मोबाइल बरामद किया गया […]

डोमचांच : थाना क्षेत्र के कोठियाराबर में बीते दिन हुई चोरी को लेकर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में दीपक सिंह व उसका दोस्त रंजीत सिंह (दोनों निवासी कोठियारावर) व चंदन कुमार (निवासी महावीर मोहल्ला कोडरमा) शामिल हैं. उनके पास से चोरी का लैपटॉप व एक मोबाइल बरामद किया गया है. यह जानकारी डोमचांच अंचल के इंस्पेक्टर राजवल्लभ पासवान ने मंगलवार को दी.
थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में इंस्पेक्टर ने बताया कि बीते 11 दिसंबर को कोठियाराबर निवासी दीपक साहन के घर चोरी की वारदात हुई थी. घटना को लेकर पीड़ित ने आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था.
घटना के बाद मामले की जांच शुरू की गयी. सुराग के आधार पर चोरी की घटना को अंजाम देनेवाले इस गांव के दीपक सिंह को गिरफ्तार किया गया, जबकि बाद में रंजीत सिंह व चंदन कुमार की गिरफ्तारी हुई.
रंजीत सिंह के पॉकेट से चोरी का मोबाइल बरामद हुआ, जबकि चंदन के महावीर मोहल्ला स्थित घर से लैपटॉप की बरामदगी हुई. उन्होंने बताया कि चोरों ने अन्य दो मोबाइल को तोड़ कर फेंक दिये थे, जिसके पार्ट्स भी बरामद किये गये है. तीनों आरोपियों को पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें