22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसे में मौत, रोड जाम

बड़कागांव : बड़कागांव-बादम पथ स्थित चिरैया नदी के पास पुलिया निर्माण को लेकर खोदे गये गड्ढे में बाइक समेत एक युवक गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना बीती रात की है. मृतक बड़कागांव निवासी डालेश्वर महतो (42) पिता-जीतन महतो था. जानकारी के अनुसार डालेश्वर 14 फरवरी की देर रात रामगढ़ से पूजा कर […]

बड़कागांव : बड़कागांव-बादम पथ स्थित चिरैया नदी के पास पुलिया निर्माण को लेकर खोदे गये गड्ढे में बाइक समेत एक युवक गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना बीती रात की है. मृतक बड़कागांव निवासी डालेश्वर महतो (42) पिता-जीतन महतो था. जानकारी के अनुसार डालेश्वर 14 फरवरी की देर रात रामगढ़ से पूजा कर बड़कागांव स्थित घर लौट रहा था.
इसी क्रम में वह बाइक समेत गड्ढे में जा गिरा. सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी. सुबह राहगीरों की नजर उस पर पड़ी. इधर, घटना की खबर पूरे गांव में फैल गयी. घटना के बाद ग्रामीण अाक्रोशित हो गये और गुरुवार की सुबह सड़क पर जाम कर दी. जाम के कारण विद्यार्थियों समेत राहगीरों को परेशानी हुई.
घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन पहुंची और पुलिया बनानेवाले ठेकेदार के साथ समझौता कराया. चार घंटे के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया. ग्रामीणों के अनुसार उक्त पुलिया सहित बड़कागांव से उरीमारी तक सड़क का निर्माण का काम बारबरिक कंपनी करवा रही है. निर्माण स्थल पर किसी भी तरह का सूचना पट्ट नहीं लगाया गया था. इस कारण यहां हर दिन सड़क दुर्घटना होती रहती है.
इन मांगों पर हुआ समझौता
युवक की मौत को लेकर बड़कागांव थाना में बरबरीक कंपनी के जनरल मैनेजर एके मिश्रा के समक्ष दोनों पक्षों में समझौता हुआ. समझौता में मृतक की पत्नी को तीन लाख रुपया देने पर समझौता हुआ. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये हजारीबाग भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें