Advertisement

katihar

  • May 14 2019 7:13AM
Advertisement

बहन के घर से लौट रहे किशोर को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, रेफर

 बारसोई :  बहन के घर से लौटते वक्त सोमवार की दोपहर बीच रास्ते में गोली लग जाने से किशोर घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बारसोई लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए कटिहार रेफर कर दिया. घटना बारसोई थाना के इमादपुर एवं बारसोई रेल गेट के मध्य दयचन जाने वाले रास्ते में घटी.

 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक मौलानापुर निवासी मो मुमताज का 16 वर्षीय पुत्र मो बिलाल  अपने भांजे मो इमरान 18 के साथ अपने बहन के घर से लौट रहा था. एक अज्ञात बाइक सवार ने गोली चला दी. पीड़ित के बाएं हाथ की तर्जनी उंगली में लगी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय एवं सभी राजनीतिक दल के लोग अनुमंडल अस्पताल बारसोई पहुंचे तथा उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. दोषी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की. 
 
अनुमंडल अस्पताल बारसोई के उपाध्यक्ष डॉ अरुण कुमार ने बताया कि गोली उंगली से बाहर निकल गई है. परंतु उंगली की हड्डी टूट गई है. जिस कारण बेहतर इलाज के लिए इन्हें कटिहार रेफर किया गया है. बारसोई थानाध्यक्ष चंद्र प्रकाश ने बताया कि अभी पीड़ित का इलाज चल रहा है. इलाज होने के बाद उसका बयान लिया जायेगा. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement