32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंगा में मछली पकड़ने गये मछुआरे की डूबकर हुई मौत

अमदाबाद : तीन दिन से लापता पैतालिस वर्षीय व्यक्ति का शव गंगा नदी के गोला घाट से सोमवार को स्थानीय लोगों की सूचना पर अमदाबाद पुलिस ने बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार प्रखंड के दक्षिणी करीमुल्ला पुर पंचायत के गोलाघाट निवासी शिवरतन चौधरी का पुत्र रामकिशोर चौधरी मछली पकड़ने के लिए शनिवार को […]

अमदाबाद : तीन दिन से लापता पैतालिस वर्षीय व्यक्ति का शव गंगा नदी के गोला घाट से सोमवार को स्थानीय लोगों की सूचना पर अमदाबाद पुलिस ने बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार प्रखंड के दक्षिणी करीमुल्ला पुर पंचायत के गोलाघाट निवासी शिवरतन चौधरी का पुत्र रामकिशोर चौधरी मछली पकड़ने के लिए शनिवार को गंगा नदी में गया था. लेकिन देर शाम तक वापस नही लौटने पर परिजन चिंतित थे तथा स्थानीय ग्रामीण उसके डूबने की आंशका जता रहे थे.

उसके खोजबीन को लेकर स्थानीय ग्रामीणों लगातार प्रयासरत थे. रामकिशोर चौधरी का खोजबीन लगातार तीन दिनों से किया जा रहा था. इसी क्रम में रामकिशोर चौधरी का शव गंगा नदी के गोला घाट से बरामद किया गया.
जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने अमदाबाद पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी तथा मामले में शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर रामकिशोर की मौत की बात की जानकारी मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया. रामकिशोर चौधरी का बहन एवं पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. पत्नी अहिल्या देवी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा था.
पत्नी अहिल्या अपने पति के इंतजार में बीते तीन दिनों से भूखी प्यासी थी जिस कारण उसकी भी स्थिति बिगड़ सी गयी थी. हृदय विदारक चित्कार से पूरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतक रामकिशोर चौधरी का 10 साल की बड़ी और करीब 8 माह की छोटी बेटी है. मृतक रामकिशोर चौधरी का दो लड़के एवं दो लड़की है.
कुल 4 बच्चे हैं. ग्रामीण सुदामा सिंह, हरी प्रसाद सिंह, दरोगा सिंह, उनमियां देवी, संध्या देवी, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि इंद्रदेव चौधरी ने बताया कि राजकिशोर चौधरी मछली पकड़कर और उसे बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. ग्रामीणों ने आगे बताया कि राज किशोर चौधरी अत्यंत ही गरीब था. मछली मारकर और बेचकर अपना तथा अपने परिजन का भरण पोषण करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें