bokaro

  • Dec 14 2019 6:43AM
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : चंदनकियारी में धंसा शिबू सोरेन का मंच

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : चंदनकियारी में धंसा शिबू सोरेन का मंच
चंदनकियारी : झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन शुक्रवार को बाल-बाल बचे. श्री सोरेन चंदनकियारी के सूरज ओडीएफ फुटबॉल मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 
 
इस दौरान उनका सभा मंच धंस गया. घटना के समय मंच पर करीब 20-25 नेता मौजूद थे. शिबू सोरेन का मंच धंसते ही वहां अफरातफरी मच गयी. गुरुजी को बचाने के लिए नेता और कार्यकर्ता उनकी तरफ लपक पड़े. हादसे के बाद शिबू सोरेन भाषण बीच में ही छोड़कर वहां से निकल गये.
 
इससे पूर्व पार्टी प्रत्याशी विजय रजवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबाेधित करते हुए श्री सोरेन ने कहा कि शोषण व भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड बनाने के लिए फिर से हम सभी को एक बार लड़ाई लड़नी है. इस लड़ाई में योगदान देने के लिए विजय रजवार को विजय बनायें और झारखंड और महागठबंधन के हाथों को मजबूत करें. सिल्ली के पूर्व विधायक अमित महतो ने कहा कि चंदनकियारी के प्रतिनिधि नेता और मंत्री बनकर रह गये. भाई और बेटा बनकर प्रतिनिधित्व करते तो क्षेत्र की स्थिति कुछ और रहती. रघुवर सरकार झारखंड की हित नहीं चाहती. 
 
जब तक स्थानीय लोगों को प्रतिनिधित्व नहीं मिलेगा बुनयादी व स्थानीय समस्या दूर नहीं होगी. झामुमो की सरकार बनी तो स्थानीय नीति, सीएनटी/एसपीटी एक्ट व भूमि अधिग्रहण बिल में संशोधन किया जायेगा. मौके पर केंद्रीय महासचिव संतोष रजवार, बैद्यनाथ राम, झामुमो जिला अध्यक्ष हीरालाल महथा, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष गौराचंद महतो आदि मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement