32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम तोड़ने का प्रयास एक गिरफ्तार, दो फरार

कदमा के केनरा बैंक की एटीएम को बनाया जा रहा था निशाना सीसीटीवी कैमरा स्क्रीन को स्प्रे मारकर किया काला टेंपाे में आये थे मानगो से तीन युवक, पहले साकची में एटीएम तोड़ने का किया प्रयास जमशेदपुर : कदमा भाटिया बस्ती में केनरा बैंक के एटीएम को मंगलवार रात तीन बदमाशों ने तोड़ने का प्रयास […]

कदमा के केनरा बैंक की एटीएम को बनाया जा रहा था निशाना

सीसीटीवी कैमरा स्क्रीन को स्प्रे मारकर किया काला
टेंपाे में आये थे मानगो से तीन युवक, पहले साकची में एटीएम तोड़ने का किया प्रयास
जमशेदपुर : कदमा भाटिया बस्ती में केनरा बैंक के एटीएम को मंगलवार रात तीन बदमाशों ने तोड़ने का प्रयास किया. इससे पूर्व बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा स्क्रीन को स्प्रे मारकर काला कर दिया था ताकि उनकी तस्वीर नहीं आये. इसकी भनक लगते ही कदमा पुलिस पहुंची.
पुलिस को देखकर दो युवक टेंपो पर सवार होकर फरार हो गये जबकि एक युवक पकड़ा गया. पकड़े गये युवक की पहचान मानगो जवाहरनगर रोड नंबर 14 निवासी मो समीर के रूप में की गयी है. फरार दो युवकों में आजादबस्ती रोड नंबर 7 निवासी मो शाहरूख और मिस्सी शामिल है. दोनों घर से फरार हैं. कदमा पुलिस ने मो समीर को जेल भेज दिया है.
पुलिस के अनुसार मो समीर समेत उसके दोनों साथियों ने पिछले दिनों मानगो और सीतारामडेरा में भी दो एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया था. उन्हें सफलता नहीं मिली. पुलिस बदमाशों की तलाश में थी. मंगलवार की रात तीन युवक कदमा में केनरा बैंक में एटीएम को तोड़ने के प्रयास में थे.
टाइगर मोबाइल ने एक को दबोच लिया जबकि दो फरार हो गये. मो समीर ससुराल में रहता है. उसने बताया कि वे लोग मानगो से टेंपो से साकची पहुंचे. यहां वे पुलिस की मौजूदगी के कारण वारदात को अंजाम नहीं दे सके. इसके बाद उन लोगों ने कदमा भाटिया बस्ती स्थित केनरा बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें