32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेल्को : साजिश कर हुई रोहित मुखी की हत्या

जमशेदपुर : टेल्को के मिश्रा बागान के रोहित मुखी की मौत के मामले में परिवारवालों ने टेल्को थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है. मृतक के भाई रघुनाथ मुखी ने बताया कि हाइवा मालिक हजारीबाग के विनोद कुमार, जेम्को झगड़ूबगान निवासी और ट्रांसपोर्टर नागेंद्र सिंह और गैरेज मिस्त्री जेम्को मछुआबस्ती के क्रांति प्रजापति पर […]

जमशेदपुर : टेल्को के मिश्रा बागान के रोहित मुखी की मौत के मामले में परिवारवालों ने टेल्को थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है. मृतक के भाई रघुनाथ मुखी ने बताया कि हाइवा मालिक हजारीबाग के विनोद कुमार, जेम्को झगड़ूबगान निवासी और ट्रांसपोर्टर नागेंद्र सिंह और गैरेज मिस्त्री जेम्को मछुआबस्ती के क्रांति प्रजापति पर साजिश कर हत्या का केस दर्ज कराया है.

वहीं, थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर परिवार और बस्ती के 50 से अधिक लोग एसएसपी कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन सौंप आरोपी की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. बस्ती के लोगों ने बताया कि घटना के एक दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की. मृतक के चाचा अमरनाथ मुखी ने पुलिस को बताया कि साजिश के तहत उनके भतीजे की हत्या हुई है.

गौरतलब है कि रोहित मुखी की मौत हाइवा चलाने के दौरान हो गयी थी. प्रारंभ में पुलिस को बताया गया कि हाइटेंशन के तार की चपेट में आने से चालक रोहित की मौत हुई है. घटना के बाद हाइवा मालिक और कर्मचारियों द्वारा परिवार के लोगों को कोई सूचना नहीं दी. टेल्को पुलिस ने घायल के परिवार से मिल कर उसे घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद परिवार के लोग टाटा माेटर्स अस्पताल पहुंचे.

जहां परिजनों ने रोहित को मृत पाया. एसएसपी कार्यालय में परिवार के लोगों ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में जो लोग भी शामिल हैं. पुलिस जांच करे और इस मामले के जो भी दोषी है उसेे पर कड़ी कार्रवाई करे. परिजनों ने बताया कि उन लोगों को मुआवजा से कोई मतलब नहीं है. परिवार के लोग कार्रवाई की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें