26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका पर शक होने पर झाविमो नेता ने बंधक बना रात भर कार में घुमाया, पीटा

दुस्साहस. मानगो से भागकर साकची थाना पहुंची महिला, प्रेमी पुलिस हिरासत में जमशेदपुर : साकची थाना में शनिवार को एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि उसके प्रेमी ने उसका अपहरण कर रात भर जान मारने की नियत से उसकी पिटाई की है. महिला साकची क्षेत्र की रहने वाली है. महिला की शिकायत पर पुलिस उसके […]

दुस्साहस. मानगो से भागकर साकची थाना पहुंची महिला, प्रेमी पुलिस हिरासत में

जमशेदपुर : साकची थाना में शनिवार को एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि उसके प्रेमी ने उसका अपहरण कर रात भर जान मारने की नियत से उसकी पिटाई की है. महिला साकची क्षेत्र की रहने वाली है. महिला की शिकायत पर पुलिस उसके प्रेमी और झाविमाे नेता एसके वसीम को साकची स्थित कार्यालय से हिरासत में ले लिया है.
महिला एक बच्चे की मां है और उसका पति से तलाक का केस चल रहा है. दूसरी ओर प्रेमी एसके वसीम भी शादीशुदा है. वसीम का कार खरीद-बिक्री का कारोबार है और वह आजादनगर का रहने वाला है. महिला का आरोप है कि वह अवैध रूप से हथियार भी रखता है और राजनीति पार्टी से जुड़ होने को लेकर उसे धमकाता है.
महिला ने पुलिस को बताया कि युवक से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी. दोस्ती के बाद दोनों मिलने-जुलने लगे. युवक ने खुद को अविवाहित बताकर शादी करने का वादा करते हुए उससे शारीरिक संबंध भी बनाया. बाद में उसे पता चला कि वह शादीशुदा है और अपराधी प्रवृत्ति का युवक है. वह राजनीति पार्टी का धौंस देकर हमेशा उसे धमकाता था. जब वह उससे दूरी बनाने लगी, तो उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. शुक्रवार रात वसीम ने उसे इंडिगाे कार में अगवा कर लिया. उसने रात भर उसे कार में पीटा.
कार में उसे लेकर वह रात भर मरीन ड्राइव, आदित्यपुर, स्टेशन रोड इलाके में घूमता रहा. सुबह मानगो में वसीम कार से नाश्ता करने उतरा तो वह मौका देख भाग निकली और ऑटो से साकची पहुंची. इधर, युवक ने पुलिस को बताया कि महिला का आदित्यपुर में रहने वाले दूसरे युवक से अवैध संबंध चल रहा है. इसी बात को लेकर उसने उसकी पिटाई की है. युवक को पुलिस ने हिरासत में रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें