32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी सरकार ने गरीबों के आंसू पोंछने का काम किया है : विद्युत

ईचागढ़ के विधायक साधु चरण महतो ने भी ग्रामीणों के साथ सभा की जमशेदपुर : जमशेदपुर लाेकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी विद्युत वरण महतो ने शुक्रवार को पटमदा के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया. इस दाैरान उन्हाेंने बोड़ाम प्रखंड पार्टी कार्यालय, गुमानडीह, डांगरडीह समेत अन्य कई गांवों का दाैरा किया और बैठक की. दौरा के […]

ईचागढ़ के विधायक साधु चरण महतो ने भी ग्रामीणों के साथ सभा की

जमशेदपुर : जमशेदपुर लाेकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी विद्युत वरण महतो ने शुक्रवार को पटमदा के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया. इस दाैरान उन्हाेंने बोड़ाम प्रखंड पार्टी कार्यालय, गुमानडीह, डांगरडीह समेत अन्य कई गांवों का दाैरा किया और बैठक की. दौरा के क्रम में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों से मोदी सरकार के समर्थन में वोट देने की अपील की.
साथ ही महिलाओं से केंद्र-राज्य सरकार के कामकाज का फीडबैक लिया. इस दौरान विद्युत वरण महतो ने कहा कि भाजपा की सरकार अंत्योदय केंद्रित है. कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन में जहां गरीबों काे कर्ज में धकेला तथा राज्य को बीमारू बनाया, वहीं मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं से गरीबों को आयुष्मान बनाया है.
उन्होंने कहा कि पूर्व में इलाज के लिए गरीबों के जमीन और मकान तक गिरवी हो जाते थे, लेकिन मोदी सरकार ने इसपर चिंता जताया और गरीबों के आंसू पोछने का काम किया है. वहीं, ईचागढ़ के विधायक साधु चरण महतो ने भी ग्रामीणों के साथ सभा कर उनसे विद्युत वरण महतो के पक्ष में वोट करने का आह्वान किया. इस मौके पर पाेरेश दत्ता, बनमाली बनर्जी, लक्ष्मण सिंह, आदित्य महताे, गणेश महताे, मंटू दत्ता, कृपा सिंधु महताे, संदीप मिश्रा, प्रदीप महताे आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें