Advertisement

jamshedpur

  • Mar 15 2019 2:09AM

बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली, भर्ती

 पहले से रेकी कर खड़े थे अपराधी, रवि के पहुंचते ही चला दी गोली  

जमशेदपुर : कदमा के रामनगर में निर्माणाधीन सपना कॉम्प्लेक्स में पेंटिंग का काम देखने के लिए जीप से गुरुवार की शाम पांच बजे पहुंचे रवि हेम्ब्रम पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. रवि को सीने और हाथ में गोली लगने के बाद टीएमएच के एचडीयू में भर्ती कराया गया है. रवि आदित्यपुर का रहने वाला है.
 
घटना के संबंध में रवि के दोस्तों ने बताया कि वह फ्लैट में पेंटिंग कराने का काम करता है. गुरुवार शाम को जीप से रवि अपने दोस्त बंटी सिंह, सौरभ व मंगल दूबे के साथ अपार्टमेंट के पास आया था. जीप से उतर कर अपार्टमेंट के पास वह जैसे ही पहुंचा, तो पहले से ही घात लगाये बैठे दो अपराधियों ने फायरिंग कर दिया.
 
गोली चलाने के बाद दोनों अपराधी बाइक से रामनगर रोड नंबर दो की भाग गये. गोली लगने के बाद रवि के साथ मौजूद युवक उसे टीएमएच लेकर पहुंचे आैर पुलिस को जानकारी दी. रवि के हाथ में लगी गोली निकल गयी थी, लेकिन सीने में फंसी थी, जिसे ऑपरेशन कर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेसी नेता धर्मेंद्र प्रसाद भी टीएमएच पहुंचे और जानकारी ली.  

दुकान के पास खड़े होकर कर रहे थे इंतजार : पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने पहले रवि की रेकी की है. इसके कारण ही अपराधियों को रवि के लोकेशन की पूरी जानकारी थी. रवि के साथ के दोस्तों ने बताया कि अपराधियों ने दो ही गोली चलायी और फरार हो गया. बाइक पर पीछे बैठा युवक गोली चला रहा था. 
 
पूर्व विवाद का मामला आ रहा है सामने : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार काम को लेकर उसका कुछ युवकों से विवाद हुआ था, लेकिन गोली मारने के पीछे उन लोगों का हाथ है, इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस घटनास्थल और अासपास के क्षेत्रों में लगी सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है, ताकि अपराधियों के तस्वीर मिल सके. इसके अलावे भी पुलिस अपनी सूचना के आधार पर छापेमारी कर रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement