26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : प्रताड़ना से तंग पत्नी ने प्रेमी संग मिल तपन का गला दबाया, फ्रिज में शव रख बड़ाबांकी में फेंका

12 जनवरी को जमीन कारोबारी की घर में ही कर दी गयी थी हत्या, दूसरे दिन लगाया ठिकाना पत्नी समेत तीन गिरफ्तार शव फेंकने में इस्तेमाल टेंपो के चालक की पुलिस कर रही तलाश जमशेदपुर : घोड़ाबांधा शमशेर अपार्टमेंट निवासी जमीन कारोबारी तपन दास की हत्या उसकी पत्नी श्वेता दास ने अपने साथी सुमित सिंह […]

12 जनवरी को जमीन कारोबारी की घर में ही कर दी गयी थी हत्या, दूसरे दिन लगाया ठिकाना
पत्नी समेत तीन गिरफ्तार शव फेंकने में इस्तेमाल टेंपो के चालक की पुलिस कर रही तलाश
जमशेदपुर : घोड़ाबांधा शमशेर अपार्टमेंट निवासी जमीन कारोबारी तपन दास की हत्या उसकी पत्नी श्वेता दास ने अपने साथी सुमित सिंह और सोनू लाल के साथ मिल कर की थी. तीनों ने गला दबाकर तपन दास की हत्या करने के बाद शव को घर के फ्रिज में पैक कर एमजीएम थाना के बड़ाबांकी पुल के पास फेंक दिया था.
हत्या में शामिल टेंपो चालक अभिषेक राजू उर्फ अन्ना अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.शनिवार को एसएसपी अनूप बिरथरे ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि श्वेता दास ने 12 जनवरी को अपने पति तपन दास के लापता होने की झूठी कहानी बनायी. उसने कई बार पुलिस को गुमराह किया. श्वेता ने जिस दिन उसके लापता होने की कहानी बनायी. उसी दिन अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दिया था. दूसरे दिन शव को फ्रिज में रखकर ठिकाने लगाने का काम किया. पुलिस को श्वेता ने बताया कि तपन कुमार हमेशा नशे की हालत में आकर उसके साथ मारपीट करता था. शराब पीने से मना करने पर झगड़ा करता था.
तपन के बार-बार झगड़ा व मारपीट से वह तंग हो गयी थी. इसी दौरान सिदगोड़ा विद्यापति नगर कमला रोड क्वार्टर नंबर 10 के रहने वाले सुमित सिंह से उसकी नजदीकी बनी. दोनों में काफी बातचीत होने लगी. जब उसने अपने प्रेमी को पति के प्रताड़ना की जानकारी दी तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनायी.
फोन कर प्रेमी को बुलाया था घर
पुलिस ने बताया कि श्वेता ने 12 जनवरी की रात को ही अपने प्रेमी सुमित सिंह को फोन कर बुलाया. सुमित को श्वेता ने अकेला बुलाया था, लेकिन सुमित बारीडीह वर्कर्स फ्लैट के क्वार्टर नंबर 532 में रहने वाले अपने दोस्त सोन लाल को लेकर चला गया. जब दोनों उसके घर पर आये तो तपन दास नशे में था और घर में सो रहा था. उसी दौरान तीनों ने मिलकर तपन दास की गला दबाकर हत्या कर दी. अगले दिन 13 जनवरी को सुमित और सोनू ने परिचित टेंपो चालक अभिषेक को बुलाया. टेंपो लेकर अभिषेक के आने के बाद तीनों ने मिलकर फ्रिज में शव को डाला. फ्रिज को टेंपो पर लोड किया और अपार्टमेंट से निकलकर बड़ाबांकी में जाकर उसे फेंक आये. शव से कुछ दूरी पर उनलोगों ने फ्रिज भी फेंक दिया.
सीसीटीवी में फ्रिज लेकर जाते दिखे थे तीन युवक
पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक एक फ्रिज लेकर जाते दिखे थे. यह देखकर पुलिस को शक हुआ कि फ्रिज को तीन लोग क्यों उठा रहे है.
इस आशंका पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने श्वेता से बात की तो बताया कि कुछ दिन पहले तपन दास ने शराब पीकर फ्रिज तोड़ दिया था. फ्रिज बनाने के लिए दुकान में दिया गया है. लेकिन किस दुकान में यह जानकारी नहीं है. पुलिस ने बताया कि तपन दास की हत्या के बाद से लेकर शव बरामदगी तक सुमित और सोनू को श्वेता के साथ ही देखा जा रहा था. पुलिस कई बार यह पूछ चुकी थी कि अगर दोनों रिश्तेदार है नहीं तो साथ में क्यों है.
पुलिस को दोनों पर शुरू से शक था. तपन की पत्नी श्वेता ने एक सप्ताह तक पुलिस को लगातार गुमराह किया. फुटेज देखने के बाद पुलिस का शक गहराया और उसने श्वेता से पूछताछ शुरू की. श्वेता ने एफआइआर में मिथुन चक्रवर्ती और गुड्डू का नाम देकर पहले ही पुलिस को गुमराह करने का किया था. पुलिस के अनुसार तपन के लापता होने की सूचना भी उसके परिचितों ने दी थी. उस दौरान श्वेता थाना जाने से इनकार कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें