36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदित्यपुर : बैंक लूट का प्रयास, सायरन बजा तो गार्ड की बंदूक ले भागे अपराधी

आदित्यपुर : आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग पर शिव रंजिनी कॉम्प्लेक्स स्थित एचडीएफसी बैंक की आदित्यपुर शाखा में शुक्रवार को छह हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की कोशिश की. सही वक्त पर बैंक का सायरन बजा दिये जाने से अपराधी रुपये लेने में तो कामयाब नहीं हुए पर बैंक के गार्ड से छीनी गयी बंदूक लेकर भाग […]

आदित्यपुर : आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग पर शिव रंजिनी कॉम्प्लेक्स स्थित एचडीएफसी बैंक की आदित्यपुर शाखा में शुक्रवार को छह हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की कोशिश की. सही वक्त पर बैंक का सायरन बजा दिये जाने से अपराधी रुपये लेने में तो कामयाब नहीं हुए पर बैंक के गार्ड से छीनी गयी बंदूक लेकर भाग निकले. घटना दोपहर करीब 3.20 बजे की है.
सूचना मिलते ही जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा, सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार, आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय सिंह, आरआइटी थाना प्रभारी अंजनी कुमार व गम्हरिया थाना प्रभारी जय प्रकाश राणा पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. अपराधियों की तस्वीर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, लेकिन पुलिस ने विवरण देने से इंकार किया. पुलिस ने गार्ड की निशानदेही पर अपराधियों के भागने के मार्ग पर भी जांच की.
महिला कर्मी ने बजा दिया सायरन
एक बाइक व एक स्कूटी पर छह की संख्या में आये जैकेट पहने व टोपी लगाये लुटेरों में से तीन-चार बैंक के अंदर घुसे. दोनों हाथों में पिस्तौल लिये एक अपराधी ने सबसे पहले कैश काउंटर के पास बंदूक लिये खड़े गार्ड मधुसूदन सिंह व कैश काउंटर की मैडम को पिस्तौल की नोक पर कब्जे में लिया. उसने गार्ड को पीछे से पिस्तौल सटाकर उसकी बंदूक छीन ली.
इसी एक महिला कर्मचारी ने बुद्धिमता का परिचय देते हुए सायरन बजा दिया. लुटेरे ‘भागो रे सायरन बजा, कौन बजाया-कौन बजाया’ कहते हुए बैंक से भाग निकले. गार्ड ने कुछ दूर का उनका पीछा भी किया. बैंक में घटना के समय एक गार्ड के अलावा तीन-तीन महिला-पुरुष कर्मचारी मौजूद थे. बैंक मैनेजर नहीं थे.
लुटेरे लूट की मकसद से आये थे, लेकिन कैश ले जाने में सफल नहीं रहे. वैसे बैंक के लोग कैश का मिलान कर रहे हैं. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. लेकिन लुटेरे भागने के दौरान बैंक में मौजूद गार्ड की एकनाली बंदूक लेकर भाग गये हैं. पुलिस छापामारी कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जायेगी.
चंदन कुमार सिन्हा, एसपी, सरायकेला-खरसावां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें