37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज से 15 दिन का ब्लॉक कई ट्रेनें होंगी प्रभावित

जमशेदपुर : मुंबई-हावड़ा रेलमार्ग के रायगढ़ और किरोड़ीमल स्टेशन के बीच आधुनिकीकरण कार्य को लेकर शुक्रवार से मेगा ब्लॉक लिया जायेगा. इस क्रम में लगातार 15 दिन तक इंजीनियरिंग वर्क सेक्शन पर होगा. इससे मुंबई-हावड़ा मार्ग की कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा. टाटानगर-बिलासपुर पैसेंजर 22 जून से तीन जुलाई तक झारसुगुड़ा और बिलासपुर स्टेशन […]

जमशेदपुर : मुंबई-हावड़ा रेलमार्ग के रायगढ़ और किरोड़ीमल स्टेशन के बीच आधुनिकीकरण कार्य को लेकर शुक्रवार से मेगा ब्लॉक लिया जायेगा. इस क्रम में लगातार 15 दिन तक इंजीनियरिंग वर्क सेक्शन पर होगा. इससे मुंबई-हावड़ा मार्ग की कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा. टाटानगर-बिलासपुर पैसेंजर 22 जून से तीन जुलाई तक झारसुगुड़ा और बिलासपुर स्टेशन के बीच रद्द रहेगी.
बिलासपुर-टाटानगर पैसेंजर 22 जून से तीन जुलाई तक बिलासपुर-झारसुगुड़ा के बीच, टाटानगर-इतवारी पैसेंजर 23 जून से चार जुलाई तक झारसुगुड़ा और इतवारी के बीच, इतवारी-टाटानगर 22 जून से तीन जुलाई तक इतवारी और झारसुगुड़ा के बीच बिलासपुर में ही समाप्त होगी. यह रायगढ़ तक नहीं चलेगी.
उत्कल आज से 12 दिन अप- डाउन में चलेगी दो घंटे लेट. 22 जून से तीन जुलाई तक पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस टाटानगर और झारसुगुड़ा स्टेशन के बीच दो घंटे और हरिद्वार-पुरी उत्कल एक्सप्रेस कटनी मुरवाड़ा और बिलासपुर के बीच दो घंटे नियंत्रित किया जायेगा.
कल से चार ट्रेनें बदले रूट पर चलेगी. कुर्ला-हावड़ा ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस रायपुर-बिलासपुर-झारसुगुड़ा की जगह रायपुर-लाखौली-टिटलागढ़-झारसुगुडा मार्ग से 23, 25, 26, 29 और 30 जून और दो जुलाई को चलेगी.
हावड़ा-कुर्ला ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस झारसुगुड़ा-बिलासपुर-रायपुर की जगह टिटलागढ़-लाखौली के रास्ते गंतव्य के लिए रवाना होगी. पोरबंदर-हावड़ा एक्सप्रेस और हावड़ा-पोरबंदर एक्सप्रेस भी बदले रूट पर चलेगी. जबकि तीन जुलाई तक हावड़ा – अहमदाबाद एक्सप्रेस झारसुगुडा व रायगढ़ के बीच और 23 जून से चार जुलाई तक साउथ बिहार एक्सप्रेस चांपा और झारसुगुड़ा के बीच पैसेंजर बनकर चला करेगी.
रेलवे बोर्ड विजिलेंस ने बुकिंग में दो को पकड़ा
जमशेदपुर : रेलवे बोर्ड की विजिलेंस टीम ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन के जनरल टिकट केंद्र में औचक जांच की. जांच में दो बुकिंग कर्मी अनियमितता में पकड़े गये. काउंटर नंबर छह पर दो बिना रद्द किये गये बरेली के टिकट पाये गये जबकि सेकेड इंट्री में एक कर्मचारी के पास 25 रुपये कैश कम पाया गया.
विजिलेंस टीम गुरुवार शाम टाटानगर पहुंची थी. राशि कम होने और वापसी टिकट को रद्द नहंी करने का कारण बुकिंगकर्मी नहीं बता सके. एक सप्ताह पूर्व भी जोनल विजिलेंस ने टाटा में धावा बाेलकर एक कर्मचारी को पकड़ा था. जोनल ओर बोर्ड विजिलेंस की एक साथ मौजूदगी से रेलकर्मी सकते में रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें