32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव में झारखंड के स्टेशनों व ट्रेनों से नकदी व शराब के साथ हथियार पकड़ेगा डॉग स्क्वायड

स्टेशन और ट्रेनों में आरपीएफ और आरपीएसएफ के लिए मुख्यालय से दिशा निर्देश जारीझारखंड, बंगाल, ओड़िशा, बिहार के सीमावर्ती इलाकों में होगी विशेष चौकसीजमशेदपुर : झारखंड विधानसभा चुनाव में लगे आदर्श आचार संहिता के अनुपालन को लेकर दपू रेलवे मुख्यालय से आदेश जारी किया गया है. इसमें टाटानगर स्टेशन समेत झारखंड के सभी स्टेशनों, प्लेटफॉर्म […]

स्टेशन और ट्रेनों में आरपीएफ और आरपीएसएफ के लिए मुख्यालय से दिशा निर्देश जारी
झारखंड, बंगाल, ओड़िशा, बिहार के सीमावर्ती इलाकों में होगी विशेष चौकसी
जमशेदपुर :
झारखंड विधानसभा चुनाव में लगे आदर्श आचार संहिता के अनुपालन को लेकर दपू रेलवे मुख्यालय से आदेश जारी किया गया है. इसमें टाटानगर स्टेशन समेत झारखंड के सभी स्टेशनों, प्लेटफॉर्म व ट्रेनों में नकद, शराब, हथियार, ज्वलनशील पदार्थ या अन्य प्रतिबंधित व नशा का सामान की निगरानी करने को कहा गया है.

खासकर झारखंड, बंगाल, ओड़िशा, बिहार के सीमावर्ती इलाकों में विशेष चौकसी व विधि संवत कार्रवाई करना शामिल है. इसमें आरपीएफ और आरपीएसएफ की टीम के अलावा डॉग स्कवायड की टीम को लेकर सभी ट्रेनों में जांच करने और डेली रिपोर्ट करने के लिए कहा है. सूत्रों के मुताबिक छह नवंबर को रांची स्थित राज्य पुलिस मुख्यालय में झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर लगे आदर्श आचार संहिता के अनुपालन को लेकर चौकसी बरतने और सुरक्षा को लेकर उच्च स्तरीय बैठक बुलायी गयी है.

झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ट्रेनों, स्टेशन व प्लेटफॉर्म में कैश, शराब, हथियार समेत अन्य प्रतिबंधित वस्तुओं की विशेष निगरानी और उचित कार्रवाई के लिए सभी पोस्ट के प्रभारियों को निर्देश दिया गया है.
एससी पाढ़ी, आइजी, आरपीएफ, दपू रेलवे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें