36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घाघीडीह सेंट्रल जेल के पास बन रही पानी टंकी का निर्माण कार्य रुका

जमशेदपुर : घाघीडीह सेंट्रल जेल के सामने बन रहे 50 फीट से अधिक ऊंचाई वाली पानी टंकी का निर्माण कार्य रोक दिया गया है. शनिवार को पानी टंकी निर्माण कार्य में लगे सभी ठेका मजदूरों को दूसरी साइड पर भेज दिया गया. इस कारण शनिवार को पानी टंकी का निर्माण कार्य नहीं हुआ. पानी टंकी […]

जमशेदपुर : घाघीडीह सेंट्रल जेल के सामने बन रहे 50 फीट से अधिक ऊंचाई वाली पानी टंकी का निर्माण कार्य रोक दिया गया है. शनिवार को पानी टंकी निर्माण कार्य में लगे सभी ठेका मजदूरों को दूसरी साइड पर भेज दिया गया. इस कारण शनिवार को पानी टंकी का निर्माण कार्य नहीं हुआ. पानी टंकी का निर्माण करा रहे ठेका कंपनी के विकास कुमार ने बताया कि कुछ पुलिस वाले सुबह आये थे.
उन्होंने फिलहाल काम बंद रखने को कहा है, इस कारण निर्माण कार्य रोक दिया गया है. अब आगे जैसा आदेश आयेगा उसके अनुसार कार्य किया जायेगा. वहीं पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता ने कहा कि पानी टंकी का निर्माण कार्य राेकने की किसी ने उन्हें जानकारी नहीं दी है.
जेल अधीक्षक ने भेजी जेल आइजी-डीसी को रिपोर्ट : घाघीडीह सेंट्रल जेल के अधीक्षक सत्येंद्र चौधरी ने जेल के सामने पानी टंकी का निर्माण कराये जाने के मामले में जेल आइजी वीरेंद्र भूषण और डीसी अमित कुमार को रिपोर्ट भेज दी है. जेल अधीक्षक ने रिपोर्ट के साथ नक्शा भी भेजा है. रिपोर्ट में बताया गया कि साल 2016 से जेल के आवासीय परिसर में जेल अधीक्षक के सरकारी आवास के पीछे सटे दीवार के पास बागबेड़ा जलापूर्ति योजना के तहत पानी टंकी का निर्माण कराया जा रहा है.
यह जेल अधीक्षक के आवास से सटे हुए है. जेल की चहारदीवारी के बाहर उत्तर दिशा में सड़क है. सड़क के दूसरी दिशा में पानी टंकी का निर्माण कार्य कराया जा रहा है. पेरिमीटर वाॅल से लगभग 450-500 फीट की दूरी पर पानी टंकी है. प्रभात खबर में जेल की दीवार से 25 फीट की दूरी पर 50 फीट ऊंची टंकी का निर्माण कराये जाने की समाचार प्रकाशित हुई थी. इसके बाद जेल आइजी वीरेंद्र भूषण ने जेल अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें