32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शनिवार को माह की दूसरी सबसे अधिक बारिश

जमशेदपुर : जमशेदपुर सहित आसपास के इलाकों में शनिवार को दिनभर आसमान में बादल छाये रहे. अलग-अलग क्षेत्रों में रुक-रुक कर बारिश होती रही. पिछले 24 घंटे में 49.9 एमएम बारिश रिकाॅर्ड की गयी. बारिश की वजह से शहर के कुछ हिस्सों में सड़कों पर जल जमाव हो गया. वहीं कई निचले इलाकों में पानी […]

जमशेदपुर : जमशेदपुर सहित आसपास के इलाकों में शनिवार को दिनभर आसमान में बादल छाये रहे. अलग-अलग क्षेत्रों में रुक-रुक कर बारिश होती रही. पिछले 24 घंटे में 49.9 एमएम बारिश रिकाॅर्ड की गयी. बारिश की वजह से शहर के कुछ हिस्सों में सड़कों पर जल जमाव हो गया. वहीं कई निचले इलाकों में पानी भी भर गया. मौसम विभाग के रांची केंद्र की माने तो इस महीने में 24 घंटे में हुई बारिश का दूसरा सबसे बड़ा रिकॉर्ड शनिवार को बना. अगले दो दिनों तक मौसम का मिजाज ऐसा ही बना रहेगा तथा बारिश होगी. मौसम में बदलाव का असर तापमान पर भी दिखा. अधिकतम तापमान में दो डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिली. अधिकतम तापमान 31.3 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया. यह सामान्य से एक डिग्री कम रहा. न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस रहा. हवा में आर्द्रता की मात्रा अधिकतम 95 व न्यूनतम 69 प्रतिशत रही.

इंश्युलेटर पंचर व ब्रेकर खराब होने से गुल रही बिजली
जमशेदपुर: शनिवार को सुबह से हो रही बरसात के कारण शहर के गैर कंपनी इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रही. कई बिजली के पोल के इंसुलेटर पंक्चर हो गये व ब्रेकर खराब हो गये. इस कारण मानगो, उलियान, कदमा, सोनारी, शास्त्रीनगर, जुगसलाई व छोटा गोविंदपुर के इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रही. मानगो के पारडीह फीडर में गड़बड़ी के कारण पारडीह, चेपापुल, ओल्ड पुरुलिया रोड, जवाहर नगर सहित अन्य इलाकों में बिजली गुल रही. शाम सात बजे चेपा पुल के करीब एक पोल के इंसुलेटर खराब होने की जानकारी मिली. उसे बनाने के बाद रात नौ बजे उस क्षेत्र में बिजली बहाल की गयी. वहीं शाम चार बजे कुंवरबस्ती फीडर में फाल्ट आने के कारण बिजली गुल हो गयी.
बारीडीह – बिरसानगर क्षेत्र में शाम पांच बजे तक बिजली बंद रहेगी
जमशेदपुर. एलटी लाइन में नया पोल तथा एबी केबुलिंग करने के कारण रविवार को छोटा गोविंदपुर सब डिवीजन के अंतर्गत गणेश मंदिर, दीप कॉलोनी, आर्य स्कूल के पास, चूहा मैदान गणेश मंदिर, विजया गार्डन के पीछे, प्रकाश नगर, सामुदायिक भवन, हनुमान मंदिर, आंध्रा समिति, बिरसानगर जोन नंबर 2बी तथा बजरंग चौक बारीडीह सहित अन्य क्षेत्रों के ट्रांसफॉर्मर से सुबह 9.30 बजे से शाम पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें