36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर पूर्वी से नहीं लड़ेंगे डॉ अजय कुमार

जमशेदपुर : कांग्रेस से इस्तीफा और आम आदमी पार्टी (आप) ज्वाइन करने के बाद डॉ अजय कुमार पहली बार रविवार को जमशेदपुर पहुंचे. सर्किट हाउस में दिन भर उन्होंने आप कार्यकर्ताअों से मुलाकात की. इस दौरान पार्टी की स्थिति की जानकारी ली. प्रभात खबर से बातचीत में डॉ अजय कुमार ने स्पष्ट किया कि जमशेदपुर […]

जमशेदपुर : कांग्रेस से इस्तीफा और आम आदमी पार्टी (आप) ज्वाइन करने के बाद डॉ अजय कुमार पहली बार रविवार को जमशेदपुर पहुंचे. सर्किट हाउस में दिन भर उन्होंने आप कार्यकर्ताअों से मुलाकात की. इस दौरान पार्टी की स्थिति की जानकारी ली. प्रभात खबर से बातचीत में डॉ अजय कुमार ने स्पष्ट किया कि जमशेदपुर पूर्वी या किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है.

इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. पहली सूची सोमवार को जारी की जायेगी. पहली सूची में 14 उम्मीदवारों के नाम होंगे, जिसमें जमशेदपुर पश्चिमी सीट से शंभू चौधरी का नाम शामिल रहेगा.डॉ अजय ने बताया कि पार्टी इस विधानसभा चुनाव को पूरे दमखम से लड़ेगी.
चुनाव के बाद संगठन का विस्तार किया जायेगा. पार्टी स्वच्छ छवि वाले लोगों को जोड़ेगी. जो पढ़े लिखे हैं, बेदाग हैं, देश के लिए कुछ करना चाहते हैं, ऐसे लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल कर स्वच्छ राजनीति की जायेगी. डॉ अजय कुमार ने दावा किया कि झारखंड में 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. पांच साल में पार्टी को हर सीट पर मजबूत किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें