jamooyi

  • Jan 24 2020 8:29AM
Advertisement

परिजनों का हो रहा है रो रो कर बुरा हाल

 झाझा  : थाना क्षेत्र के ताराकुरा गांव के पवन मंडल की मौत पर पूरा गांव गमगीन है. जहां उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पूरा गांव दुख के मातम में बदल गया है. ग्रामीण टीकू मंडल, सेना मंडल समेत कई लोगों ने बताया कि मृतक पवन मंडल इमानदारी के साथ मजदूरी का काम किया करता था. वह प्रत्येक दिन अपने घर से आकर सही समय पर काम किया करता था . 

 
   वह नेक इंसान था. भगवान ने आखिर ऐसा क्यों किया. जबकि उनके परिजन ने कहा कि पवन किसका क्या बिगाड़ा था. मृतक के संबंधी शेर गांव के प्रयाग मंडल ने कहा कि रेलवे की उदासीन रवैया के कारण आज हमलोगों को यह दिन देखने को मिल रहा है. 
 
यदि रेलवे विभाग के द्वारा अच्छे से कार्य कराया जाता, सुरक्षा देकर कार्य कराया जाता तो आज मजदूरों की मौत नहीं हुई होती . रेलवे के अधिकारियों के मॉनिटरिंग के अभाव में ठेकेदारों ने जैसे-तैसे मजदूरों से काम कराना शुरू किया. 
 
जिसके कारण आज यह घटना घटी है. अब इस के परिजन को कौन देखेगा. मृतक अपने पीछे पत्नी एवं दो बच्चे छोड़ गए हैं . ग्रामीणों ने बताया कि अब इसकी देखभाल कौन करेगा. इसके परिवार में मात्र एक पवन मंडल काम करने वाला व्यक्ति था जो प्रत्येक दिन काम कर अपने एवं परिजन का पेट पाला करता था. पवन मंडल की मौत से ग्रामीण पूरा आक्रोशित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement